लाइव टीवी

हैदराबाद टेस्‍ट में 10 विकेट लेने वाले उमेश यादव को BCCI ने दिया बड़ा 'गिफ्ट'

News18Hindi
Updated: October 16, 2018, 9:25 PM IST
हैदराबाद टेस्‍ट में 10 विकेट लेने वाले उमेश यादव को BCCI ने दिया बड़ा 'गिफ्ट'
उमेश यादव

उमेश यादव को चोटिल शार्दुल की जगह वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2018, 9:25 PM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट में दस विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज़ उमेश यादव को चोटिल शार्दुल ठाकुर के स्थान पर कैरेबियाई टीम के साथ होने वाले पहले दो वनडे इंटरनेशनल मैचों के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, ‘बोर्ड की सीनियर चयन समिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों के लिये शार्दुल ठाकुर की जगह उमेश यादव को टीम में रखा है. ठाकुर मांसपेशियों के कारण वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे.'

ये भी पढ़ें: हैदराबाद टेस्‍ट में उमेश यादव ने किया बड़ा कमाल, दुनिया कर रही है सलाम

आपको बता दें कि शार्दुल को हैदराबाद टेस्ट मैच में डेब्‍यू का मौका मिला था लेकिन केवल दस गेंद करने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था. उमेश ने इस मैच में दस विकेट लिये थे और घरेलू धरती पर यह कारनामा करने वाले वह केवल तीसरे तेज गेंदबाज़ हैं.

पहले दो वनडे के लिये भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, अंबाती रायडु, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद और उमेश यादव.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2018, 7:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर