Home /News /sports /

भारतीय टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, कोच मैदान पर पानी पिला रहे

भारतीय टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, कोच मैदान पर पानी पिला रहे

कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) और उप-कप्तान एसके राशिद आइसोलेट.

कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) और उप-कप्तान एसके राशिद आइसोलेट.

Under-19 World Cup: भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप में बड़ा झटका लगा है. कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) और उप-कप्तान शेख रशीद आइसोलेट हैं. इस कारण वे दूसरे मुकाबले में बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं.

बारबाडोस. अंडर-19 वर्ल्ड कप (Under-19 World Cup) में भारत को बड़ा झटका है. टीम बुधवार को आयरलैंड से (India vs Ireland) अपना दूसरा मुकाबला खेल रही है. लेकिन मैच में कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) और उप-कप्तान शेख रशीद नहीं उतरे हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण दोनाें अभी आइसोलेट हैं. यह टीम की वर्ल्ड कप की तैयारियों को बड़ा झटका माना जा रहा है. आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में निशांत सिंधू कप्तानी कर रहे हैं.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, टीम के आधे दर्जन खिलाड़ी पाॅजिटिव हैं. इस कारण कोच को मैच के दौरान पानी पिलाना पड़ रहा है. यश ढुल और रशीद के अलावा मानव पारख, सिद्धार्थ यादव, आराध्य यादव और वासु वत्स आइसोलेशन में हैं. इस कारण टीम की स्थिति खराब है. मैच के लिए टीम को प्लेइंग-11 के खिलाड़ी मुश्किल से मिले. हालांकि आईसीसी (ICC) ने टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दी थी. इस कारण टीम मैच खेलने उतर सकी.

खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव के संपर्क में आए

एक सूत्र ने कहा कि कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे. इस कारण एतिहात के तौर पर उन्हें आइसाेलेट कर दिया गया है. आयरलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ मैच ने मैनेजमेंट की मदद की. उन्होंने कहा कि आगे के बड़े मैच से पहले टीम कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है. मालूम हो कि टीम ने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को मात दी थी. भारत ने सबसे अधिक 4 बार अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: शिखर धवन टीम से होने वाले थे बाहर, 5 मैच में बनाए 56 रन, अब खेली आक्रामक पारी

भारतीय टीम ने दूसरे मैच में हालांकि आयरलैंड के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा किया है. टीम ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 7 रन बनाए हैं. हरनूर सिंह और अंगक्रिश रघुवंशी ने अर्धशतक लगाए.

Tags: BCCI, Cricket news, ICC, India under 19, Team india, Under 19 World Cup, Yash Dhull

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर