कोरोना के खौफ के बीच खुले मॉल, रेस्‍टोरेंट और मंदिर, भारतीय दिग्‍गज ने कही बड़ी बात

मॉल्‍स, मंदिर, रेस्‍टोरेंट खुलने पर आकाश चोपड़ा ने दिल्‍ली वालों को गुड लक कहा

मॉल्‍स, मंदिर, रेस्‍टोरेंट खुलने पर आकाश चोपड़ा ने दिल्‍ली वालों को गुड लक कहा

भारतीय दिग्‍गज ने तंज कसते हुए साथ ही कहा कि गुड लक दिल्‍ली

  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में दिन पर दिन कोरोना (Coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हर दिन सात से आठ हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. देश की राजधानी दिल्‍ली और आर्थिक राजधानी मुंबई देश के दो बड़े हॉट स्‍पॉट हैं. इस खतरे के बीच सोमवार से दिल्‍ली में मॉल्‍स, रेस्‍टोरेंट, मंदिर जब खोल दिए गए हैं. इस पर तंज कसते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ट्ववीट किया कि गुड लक दिल्‍ली.

akash chopra, coronavirus, lockdown, covid 19, cricket, sports news, आकाश चोपड़ा, कोरोना वायरस, कोविड 19, लॉकडाउन, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

यही नहीं आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर करके मुंबई के लोगों की फटकार भी लगाई. उन्‍होंने मरीन ड्राइव का एक वीडियो शेयर किया, जहां रविवार की सुबह सैंकड़ों लोग सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्‍टेंसिंग की एडवाइजरी की धज्जियां उड़ाते हुए टहलने निकल गए थे.



akash chopra, coronavirus, lockdown, covid 19, cricket, sports news, आकाश चोपड़ा, कोरोना वायरस, कोविड 19, लॉकडाउन, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज
सवाल उठाने पर हुए थे ट्रोल
जिस दिन अनलॉक एक की घोषणा की गई थी, उस दिन आकाश चोपड़ा ने मंदिर खोलने पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद वो खुद ही ट्रोल हो गए थे. आकाश चोपड़ा ने कहा कि मॉल, रेस्‍टोरेंट ये सब वित्‍तीय जरूरतों के लिए जरूरी है और शायद उन्‍हें हमेशा के लिए बंद रखना संभव नहीं है, मगर हमें धार्मिक स्‍थलों को खोलने की जरूरत क्‍या है. ईश्‍वर हर जगह है या नहीं है. इस ट्वीट के बाद वह काफी ट्रोल हुए थे

आकाश चोपड़ा ने चुनी टेस्‍ट और टी20 टीम
हाल ही में आकाश चोपड़ा ने हालात विशेष के लिए एक ही समय टेस्‍ट और टी20 टीम का चयन किया था. दरअसल कोरोना के कारण क्रिकेट जगत को काफी नुकसान हुआ है और इस नुकसान की भरपाई के लिए दो टीमों पर विचार चल रहा है. ताकि एक ही समय एक टीम टेस्‍ट सीरीज खेल सके और एक सीमित ओवर क्रिकेट. आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को टेस्‍ट टीम में जगह दी है.

टेस्ट टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, उमेश यादव और कुलदीप यादव (12वें खिलाड़ी)

आकाश चोपड़ा की टी20 टीम: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर (12वें खिलाड़ी)

स्‍टोक्‍स ने उठाए सवाल, इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- धोनी खत्‍म कर देंगे करियर

मियांदाद से हुई कोहली की तुलना,पूर्व कप्‍तान ने कहा-महानता टीम के काम नहीं आती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज