VIDEO: क्रिकेट का सबसे अजीबोगरीब एक्शन, गेंद फेंकने लिए 360 डिग्री घूमा गेंदबाज!

उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के स्पिनर शिवा सिंह ने घरेलू मैच के दौरान अजीबोगरीब एक्शन से गेंद फेंकी.

News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 3:40 PM IST
VIDEO: क्रिकेट का सबसे अजीबोगरीब एक्शन, गेंद फेंकने लिए 360 डिग्री घूमा गेंदबाज!
VIDEO: क्रिकेट का सबसे अजीबोगरीब एक्शन, गेंद फेंकने लिए 360 डिग्री घूमा गेंदबाज
News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 3:40 PM IST
क्रिकेट के मैदान पर आपने बल्लेबाजों को अकसर अजीबोगरीब अंदाज में शॉट खेलते देखा होगा. साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स तो अपनी इन्हीं तरह के शॉट्स की वजह से मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर हैं. हालांकि अब बल्लेबाजों के बाद 360 डिग्री गेंदबाज भी मिल गया है. भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने एक गेंदबाज का वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो गेंद फेंकने से पहले पूरी तरह घूम रहा है. जो भी इस गेंदबाज का एक्शन देख रहा है वो हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहा.

ये गेंदबाज यूपी के बाएं हाथ के स्पिनर शइवा सिंह हैं, जिन्होंने अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में बंगाल के खिलाफ इस एक्शन के साथ गेंदबाजी की थी. पिछले हफ्ते हुए इस मैच में शिवा सिंह गेंद फेंकने से पहले 360 डिग्री घूमे. हालांकि इस गेंद को अंपायर ने डेड बॉल करार दिया, जिससे यूपी टीम नाराज दिखी. दरअसल टीम का तर्क था कि अगर बल्लेबाज अजीबोगरीब अंदाज में घूम सकता है तो गेंदबाज क्यों नहीं. हालांकि अंपायर विनोद शेहशान ने लेग अंपायर रवि शंकर से चर्चा के बाद इसे डेड बॉल करार दिया.



आपको बता दें आईपीएल 2016 में भी आंद्रे रसेल की गेंद पर विवाद हुआ था. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में अजीबोगरीब एक्शन से गेंद फेंकी थी.
Loading...


आंद्रे रसेल ने अपने एक्शन में पहले रुकने की एक्टिंग की, लेकिन इसके बाद उन्होंने अचानक से गेंद फेंक दी. शेन वॉटसन ने ये गेंद खेली तक नहीं और वो हैरान रह गए .
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर