अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद

सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के कोरोना पॉजिटिव  पाए जाने के बाद आया है.
सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के कोरोना (Corona) पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) क्रिकेट से संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने चुटीले अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं. टि्वटर पर उनके मजेदार ट्वीट्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं और उस पर जमकर कमेंट्स भी करते हैं. अब एक बार सहवाग ने फिर से एक मजेदार ट्वीट किया है. इस बार सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) को लेकर है.

सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump)  के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आया है. ट्रंप और मेलानिया फिलहाल क्वारंटीन कर रहे हैं. ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने राष्ट्रपति ट्रंप को कोरोना से निपटने के लिए अपना आशीर्वाद दिया है.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से बाबा वाले अंदाज में अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में हाथ उठाए आशीर्वाद देने की मुद्रा में बैठे हुए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सहवाग ने कैप्शन दिया- ट्रंप को कोविड से निपटने के लिए बाबा सहवाग का आशीर्वाद. गो कोरोना गो कोरोना गो. सहवाग के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.







बता दें कि दुनिया के कई देशों में अब भी कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है. अमेरिका में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 74,94,671 हो गई है, जबकि वहां 2,12,660 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत, ब्राजील, रूस और पेरू जैसे देशों में भी मरने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना संक्रमित और कोरोना से मरने वालों की संख्या सबसे ज्यादा अमेरिका में है.

पत्नी साक्षी को सता रही है धोनी की याद, बोलीं- IPL नहीं अपने पति को मिस कर रही हूं

इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया कि राष्ट्रपति पद के लिए आयोजित पहली बहस (प्रेसीडेंशियल डिबेट) में उन्होंने अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन के खिलाफ जीत हासिल की है. ट्रंप ने यह भी दावा किया कि उन्होंने बाइडेन के बेहद खतरनाक एजेंडे को उजागर किया है. राष्ट्रपति पद के लिए होने वाली तीन बहसों में से पहली बहस क्लीवलैंड, ओहायो में मंगलवार की रात आयोजित की गई, जिसमें दोनों उम्मीदवारों ने एक-दूसरे पर तीखे प्रहार किए और आरोप लगाए। दोनों उम्मीदवारों के बीच नस्लवाद, अर्थव्यवस्था, जलवायु, स्वास्थ्य सेवाएं और कोरोना वायरस सहित कई मुद्दों पर बहस हुई।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज