लाइव टीवी
Elec-widget

दीपक चाहर के बाद अब इस भारतीय गेंदबाज ने भी ली हैट्रिक, महज 6 रन देकर झटके 4 विकेट

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 10:01 AM IST
दीपक चाहर के बाद अब इस भारतीय गेंदबाज ने भी ली हैट्रिक, महज 6 रन देकर झटके 4 विकेट
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर के बाद अब एक स्पिनर ने ये कारनामा किया है

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी यही कारनामा किया, अब मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) ने भी हैट्रिक ले ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 10:01 AM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को खेले गए नागपुर टी20 में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जब से हैट्रिक ली है, तभी से मानो हर गेंदबाज ही हैट्रिक झटक रहा है. दीपक चाहर ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद मंगलवार को विदर्भ के खिलाफ भी हैट्रिक झटक ली. मंगलवार को दीपक चाहर की तरह एक और भारतीय गेंदबाज ने हैट्रिक लेने का कारनामा कर दिखाया.

मयंक मिश्रा ने ली हैट्रिक
उत्तराखंड के बाएं हाथ के स्पिनर मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैट्रिक लेने का कारनामा किया. मिश्रा ने विशाखापत्तनम में गोवा के खिलाफ खेले मैच में हैट्रिक झटकी. मिश्रा ने अपने दूसरे ओवर में गोवा के बल्लेबाज आदित्य कौशिक, अमित वर्मा, सुयश प्रभुदेसाई को लगातार तीन गेंदों पर आउट कर हैट्रिक बनाई. मयंक मिश्रा की इस घातक गेंदबाजी की वजह से गोवा ने अपने 4 विकेट महज 7 रन पर गंवा दिए थे, जिसकी वजह से उत्तराखंड को 120 रनों का ही लक्ष्य मिला. छोटे लक्ष्य को उत्तराखंड ने 20 गेंद पहले 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

पिछले साल ही मयंक मिश्रा ने किया है डेब्यू


कौन हैं मयंक मिश्रा?
मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) बाएं हाथ के स्पिनर हैं, उन्होंने पिछले साल ही लिस्ट ए और रणजी ट्रॉफी में अपना डेब्यू किया है. 29 साल के मयंक का जन्म 9 अक्टूबर 1990 में रुद्रपुर में हुआ था. अबतक खेले 5 फर्स्ट क्लास मैचों में मयंक 18 और 9 लि्ट ए मैचों में 14 विकेट झटक चुके हैं.

भारतीय क्रिकेट में इस साल हैट्रिक की लाइन लगी!
Loading...

इस साल भारत के कई गेंदबाज हैट्रिक झटक चुके हैं. मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक झटकने का कारनामा किया था. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट हैट्रिक झटकी थी. विजय हजारे ट्रॉफी में तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने हैट्रिक लेने का कारनामा किया. इसके बाद दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में हैट्रिक ली और अब मयंक मिश्रा ने हैट्रिक ली है और वो इस साल हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय स्पिनर भी हैं.

श्रेयस अय्यर को 'बाहर' करना चाहता है टीम इंडिया का उपकप्तान! बना लिया है प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com