आरोप : 13 टेस्ट, 70 वनडे खेल चुके टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने दी जान से मारने की धमकी

वडोदरा क्रिकेट हितरक्षक समिति के अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने कहा, मुझ पर लगे आरोप निराधार, बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 2:55 PM IST
आरोप : 13 टेस्ट, 70 वनडे खेल चुके टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने दी जान से मारने की धमकी
मुनाफ पटेल ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 13 टेस्ट और 70 वनडे मैच खेले हैं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 2:55 PM IST
वडाेदरा. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) पर वडोदरा क्रिकेट हितरक्षक समिति के अध्यक्ष देवेंद्र सूरती (Devendra Surti) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. देवेंद्र सूरती ने नवापुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई एप्लीकेशन में कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. हालांकि पूर्व तेज गेंदबाज ने खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया है. सूरती के अनुसार, मुनाफ पटेल ने गुरुवार सुबह उन्हें बुलाया और जान से मारने की धमकी दी.

इस पूरे मामले में नवापुरा पुलिस स्टेशन के इंसपेक्टर आर एम चौहान ने कहा है कि हमें सूरती (Devendra Surti) ने एक एप्लीकेशन दी है, लेकिन उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इसलिए इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सूरती ने कहा है कि बड़ाैदा क्रिकेट संघ में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखने के कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. मुनाफ पटेल (Munaf Patel) मौजूदा समय में बड़ौदा क्रिकेट संघ की सीनियर टीम के मेंटर हैं.

वडोदरा क्रिकेट हितरक्षक समिति के अध्यक्ष देवेंद्र सूरती (Devendra Surti) के अनुसार, मैंने पुलिस में एप्लीकेशन देकर कहा है कि अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो इसके लिए मुनाफ पटेल (Munaf Patel) को जिम्मेदार ठहराया जाए. हालांकि मुनाफ पटेल ने खुद पर लगे सूरती के आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए निराधार बताया है. उन्होंने कहा है कि जिन बातों से सूरती को समस्या है, उससे मेरा कोई लेना-देना ही नहीं है.

cricket, munaf patel, indian cricket team, munaf patel records, munaf patel fast bowler, vadodara cricket association, क्रिकेट, खेल, मुनाफ पटेल, वडोदरा क्रिकेट संघ, भारतीय क्रिकेट टीम, मुनाफ पटेल रिकॉर्ड, मुनाफ पटेल तेज गेंदबाज
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने नवंबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. (फाइल फोटो)


मुनाफ पटेल ने कहा है कि मुझे बिना किसी कारण के इस मामले में घसीटा जा रहा है. मैंने हमेशा क्रिकेट खेला है और अपने पूरे जीवन में यही करना चाहता हूं. सूरती को टीम चयन को लेकर कुछ समस्या है, लेकिन मैं टीम मेंटर हूं और चयन में मेरी कोई भूमिका नहीं है. मुझ पर लगे आरोप निराधार हैं.

मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने टीम इंडिया के लिए 13 टेस्ट मैच में 35 विकेट लिए हैं, जबकि 70 वनडे खेलकर 86 विकेट चटकाए. मुनाफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 3 टी-20 मैच भी खेले हैं. इनमें उनके नाम 4 विकेट दर्ज हैं. मुनाफ पटेल ने नवंबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

केएल राहुल की जगह रोहित शर्मा से कराई जाए ओपनिंग : सौरव गांगुली
Loading...


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...