खेल

IPL 2020: वरुण चक्रवर्ती ने धोनी को फिर किया बेबस, लगातार दूसरे मैच में बोल्ड मारा

एमएस धोनी चार गेंद खेलकर सिर्फ एक रन बना सके. (फोटो साभार @KKRiders)
एमएस धोनी चार गेंद खेलकर सिर्फ एक रन बना सके. (फोटो साभार @KKRiders)

चेन्नई सुपरकिंग्स को जब जीत के लिए 33 गेंद में 51 रन चाहिए थे, तभी वरुण चक्रवर्ती ने एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड मार दिया. करीब 95 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आई इस गेंद को धोनी पीछे हटकर कवर पर खेलना चाहते थे, लेकिन वे गति से चकमा खा गए और बोल्ड हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 11:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेना किसी भी युवा गेंदबाज का ड्रीम हो सकता है. ऐसे में अगर कोई युवा गेंदबाज धोनी को लगातार दो मैचों में बोल्ड मार दे तो फिर क्या कहने. कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने वाले चेन्नई के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने लगातार दूसरे मैच में महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड मारा है. धोनी भले ही इस गेंदबाज की काबिलियत अच्छी तरह से नहीं भांप सके, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें पहचान लिया है. यही वजह है कि वरुण चक्रवर्ती को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जगह दी गई है.

आईपीएल 2020 में गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स से हुआ. कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 172 रन बनाए. सुपरकिंग्स ने इसके जवाब में एक समय 14.3 ओवर में 3 विकेट पर 121 रन बना लिए थे. उस वक्त कप्तान एमएस धोनी क्रीज पर थे और गेंद वरुण चक्रवर्ती के हाथ में थी. वरुण ने इससे पहले के मैच में धोनी को बोल्ड मारा था.

चेन्नई सुपरकिंग्स को जब 33 गेंद में जीत के लिए 51 रन चाहिए थे, तभी वरुण चक्रवर्ती ने एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड मार दिया. करीब 95 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आई इस गेंद को धोनी पीछे हटकर कवर पर खेलना चाहते थे, लेकिन वे गति से चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए.





एमएस धोनी चार गेंद खेलकर सिर्फ एक रन बना सके. वे केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में भी नाकाम रहे थे. सात अक्टूबर को खेले गए मैच में धोनी 11 रन ही बना सके थे. कोलकाता की टीम ने वह मैच 10 रन से जीता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज