IND VS ENG: टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं वरुण चक्रवर्ती, फिटनेस टेस्ट में नहीं किया अच्छा प्रदर्शन!

IND VS ENG: वरुण चक्रवर्ती हो सकते हैं टी20 सीरीज से बाहर (PC-Varun Chakravarthy Instagram)

IND VS ENG: वरुण चक्रवर्ती हो सकते हैं टी20 सीरीज से बाहर (PC-Varun Chakravarthy Instagram)

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज 12 मार्च से अहमदाबाद में खेली जाएगी, वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन अब उनके सीरीज में ना खेलने की आशंका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 6:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है जिसका आगाज 12 मार्च से हो रहा है. टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है जिसमें वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) का भी नाम है. हालांकि इस बीच ये खबर आ रही है कि ये मिस्ट्री स्पिनर टी20 सीरीज से बाहर हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती ने बीसीसीआई के नए फिटनेस टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जिसकी वजह से उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनाए गए नए फिटनेस टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. बीसीसीआई के नए टेस्ट में 2 किमी की दौड़ 8.5 मिनट और यो-यो टेस्ट में कम से कम 17.1 स्कोर लाना होता है. वैसे क्रिकबज से बातचीत करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने बताया कि वो अब भी बीसीसीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. उनके मुताबिक अबतक उन्हें किसी ने कुछ नहीं बताया है.

वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी हुए थे बाहर
वरुण चक्रवर्ती के साथ पांच महीने में दूसरी बार होगा जब वो टीम इंडिया से बाहर होंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में चुना गया था लेकिन चोट के चलते वो टीम से बाहर हो गए. वरुण चक्रवर्ती ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली थी. चोट लगने के बाद वरुण चक्रवर्ती को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रखा गया था.
भारत आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा तो एशिया कप 2021 होगा स्थगित! 



कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं वरुण
वरुण चक्रवर्ती फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के कैंप में प्रैक्टिस कर रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती को तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टीम में जगह नहीं दी. जिसका कारण उनका टी20 स्पेशलिस्ट होना बताया गया. बता दें वरुण चक्रवर्ती ने तमिलनाडु के लिए एक फर्स्ट क्लास मैच और 9 लिस्ट ए मैच खेले हैं. हालांकि वरुण चक्रवर्ती को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए भी तमिलनाडु टीम में जगह नहीं मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज