क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का कोरोना वायरस से निधन, पिछले महीने ही गुजरी थीं मां

वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का हुआ निधन.

वेदा कृष्णमूर्ति की बहन वत्सला शिवकुमार का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया. वेदा की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन वत्सला शिवकुमार का कोविड-19 संक्रमण से निधन हो गया. इससे दो हफ्ते पहले उनकी मां का भी इस घातक संक्रमण के कारण निधन हुआ था.
    पैंतालिस साल की वत्सला का निधन बुधवार रात चिक्कमंगलुरू के निजी अस्तपाल में हुआ. वेदा की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था. भारत के लिए 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाली बेंगलुरू की क्रिकेटर वेदा ने 24 अप्रैल को अपनी मां के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी थी और साथ ही बताया था कि उनकी बहन भी संक्रमित हैं और उनकी हालत खराब है.

    वेदा ने लिखा था, ‘‘मेरी अम्मा के निधन पर मिले संदेशों का सम्मान करती हूं. आप कल्पना कर सकते हैं कि उनके बिना मेरा परिवार खत्म हो गया है. हम अब मेरी बहन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं नेगेटिव आई हूं और अगर आप मेरी निजता का सम्मान कर सकते हैं तो अच्छा रहेगा। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जो इससे गुजर रहे हैं.’’ भारत को महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है.



    वेदा ने 48 वनडे में 829 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी लिए हैं. उनके नाम इस फॉर्मेट में 8 अर्धशतक हैं. उन्होंने 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 875 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं. वह घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करती हैं.