Home /News /sports /

वेंकटेश प्रसाद और आमिर सोहेल के बीच फिर हुई 'गाली-गलौज', मैच से पहले हो गई भिड़ंत!

वेंकटेश प्रसाद और आमिर सोहेल के बीच फिर हुई 'गाली-गलौज', मैच से पहले हो गई भिड़ंत!

वेंकटेश और आमिर सोहेल- फोटो साभार YouTube | Star Sports (Twitter)

वेंकटेश और आमिर सोहेल- फोटो साभार YouTube | Star Sports (Twitter)

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच 1996 वर्ल्ड कप के दौरान हुई भिड़ंत आज भी मशहूर है और ये दोनों खिलाड़ी 22 साल बाद एक बार फिर भिड़ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    एशिया कप के लीग मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बेहद ही एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन कर जीत हासिल की. हालांकि इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के दो पूर्व खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. ये पूर्व खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद और पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल थे. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच 1996 वर्ल्ड कप के दौरान हुई भिड़ंत आज भी मशहूर है और ये दोनों खिलाड़ी 22 साल बाद एक बार फिर भिड़ गए.

    हालांकि वेंकटेशन और आमिर सोहेल की ये भिड़ंत मजाकिया थी. दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले इन दोनों खिलाड़ियों की भिड़ंत को एक बार फिर ताजा किया. दोनों से 1996 में हुई भिड़ंत पर सवाल तो पूछे ही गए साथ में इन दोनों से वैसी ही लड़ाई एक बार फिर दोहराने की गुजारिश भी की गई. लेकिन फर्क इतना था कि इस बार वेंकटेश बल्लेबाजी कर रहे थे और आमिर सोहेल गेंदबाजी.



    आमिर सोहेल ने गेंद फेंकी और वेंकटेश ने शानदार चौका लगाया. चौका लगाने के बाद वेंकटेश ने आमिर सोहेल को उसी अंदाज में बल्ला दिखाया जैसे 1996 में उन्होंने दिखाया था. इसके बाद अगली गेंद पर सोहेल ने वेंकटेश को बोल्ड कर दिया. स्टार स्पोर्ट्स ने पूरा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसे फैंस ने खासा पसंद किया है.

    Tags: Asia cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर