• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • धोनी हैं शेर तो न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी है 'बब्बर शेर', Video देख आ जाएगा यकीन!

धोनी हैं शेर तो न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी है 'बब्बर शेर', Video देख आ जाएगा यकीन!

धोनी हैं शेर तो न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी है 'बब्बर शेर', Video देख आ जाएगा यकीन

धोनी हैं शेर तो न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी है 'बब्बर शेर', Video देख आ जाएगा यकीन

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहां वह 5 वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी.

  • Share this:
    ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड की धरती पर कदम रख चुकी हैं. यहां उसे 5 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा. टीम इंडिया के फैंस को एक बार फिर खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, खासकर एमएस धोनी से, जिन्होंने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था. 37 साल के धोनी ने ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि अपनी फिटनेस से भी ये साबित किया था कि वो 2019 वर्ल्ड कप नहीं बल्कि उसके आगे भी खेल सकते हैं. हालांकि धोनी की ही तरह 37 साल का एक और खिलाड़ी है जो अपनी फिटनेस से धमाका मचा रहा है. हम बात कर रहे हैं न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम की, जिनकी फील्डिंग देख आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

    मैक्कलम का जादू
    बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच सोमवार को मुकाबला हुआ, जिसमें ब्रैंडन मैक्कलम ने गजब की फील्डिंग का नमूना पेश किया. घटना सिडनी सिक्सर्स की पारी के 16वें ओवर में घटी जब जेम्स विंस ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री की ओर हवा में शॉट खेला. गेंद सीधे 6 रनों के लिए जा ही रही थी कि तभी मैक्कलम ने जबर्दस्त डाइव लगाकर गेंद को बाउंड्री लाइन के अंदर फेंक दिया. हालांकि गेंद फिर भी सीमा रेखा के पार गिरने ही वाली थी, लेकिन मैक्कलम तुरंत उठे और उन्होंने एक बार फिर डाइव लगाकर किसी तरह गेंद को बाउंड्री लाइन के अंदर धकेल दिया. 37 साल की उम्र में मैक्कलम की जबर्दस्त फील्डिंग देख लोग हैरान रह गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा ट्रेंड हो रहा है.



    मैक्कलम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, वहीं धोनी का करियर भी आखिरी दौर में है, लेकिन एक बात तो साफ है कि ये दोनों ही खिलाड़ी अब भी फिट हैं और इनकी फिटनेस 20-21 साल के युवा खिलाड़ियों पर भी भारी पड़ सकती है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज