होम /न्यूज /खेल /VIDEO: क्रिकेट मैदान में लड़ाई, मिशेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को दिया धक्का, अंपायर को देना पड़ा दखल

VIDEO: क्रिकेट मैदान में लड़ाई, मिशेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को दिया धक्का, अंपायर को देना पड़ा दखल

यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच मैदान में धक्का-मुक्की हुई.

यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच मैदान में धक्का-मुक्की हुई.

Legends League Cricket: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर और वेस्टइंडीज स्टार एशले नर्स के अर्धशतक की बदौलत इंडिया कै ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के दूसरे सीजन में जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में रविवार को खेले गए भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल के बीच मैच के दौरान ऑलराउंडर यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच मैदान पर छिड़ी जुबानी जंग धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, यूसुफ को जॉनसन के साथ बहस करते देखा जा सकता है और फिर तेज गेंदबाज उन्हें जोर से धक्का दे देते हैं.

इसके तुरंत बाद अंपायर को दोनों खिलाड़ियों के बीच दखल देना पड़ा और वे जॉनसन को दूसरी तरफ ले गए. सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि जो कुछ हुआ उससे आयोजक बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और आईसीसी के नियमों के अनुसार जॉनसन को मैच के लिए प्रतिबंधित करने की योजना बना रहे हैं.

इस बीच, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर और वेस्टइंडीज स्टार एशले नर्स के अर्धशतक की बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराकर  फाइनल में प्रवेश कर लिया. टेलर ने 39 गेंदों में 84 रनों की तेज पारी खेली जिसमें नौ चौके और पांच बड़े छक्के शामिल थे, जबकि नर्स ने नाबाद 60 रन बनाए. उनकी 28 गेंदों की शानदार पारी में पांच चौके और चार छक्के लगे, जिससे इंडिया कैपिटल्स ने आराम से तीन गेंद शेष रहते सीजन के सर्वोच्च लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.

रविवार की हार के बावजूद, इरफान पठान की अगुवाई वाली भीलवाड़ा किंग्स को फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक और मौका मिलेगा, जब वे सोमवार को उसी स्थान पर एलिमिनेटर मैच में तीसरे स्थान पर काबिज गुजरात जायंट्स से भिड़ेंगे. फाइनल बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

Tags: Legends League Cricket, Yusuf pathan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें