लाइव टीवी

बाल दिवस पर धोनी ने बच्ची को कराया अन्नप्राशन, वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 11:34 AM IST
बाल दिवस पर धोनी ने बच्ची को कराया अन्नप्राशन, वायरल हुआ वीडियो
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं

एम एस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 11:34 AM IST
  • Share this:
रांची. क्रिकेट से ब्रेक ले चुके पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) भले ही मैदान से दूर हैं लेकिन वह खबरों में बने रहते हैं. बाल दिवस (Children's Day) के दिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक छोटी बच्ची को खाना खिलाते दिख रहे हैं.

वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी  (MS Dhoni)  की गोदी में एक छोटी बेटी है. धोनी  (MS Dhoni)  अन्नप्राशन कराते हुए बच्ची को चम्मच से खाना खिलाते दिख रहे हैं. आपको बता दें अन्नप्राशन हिंदु रस्म है जिसमें बच्चे को पहली बार ठोस अन्न खिलाया जाता है. धोनी से इस वीडियो में कोई शख्स खाने के स्वाद के बारे में पूछता है जिसके जवाब में धोनी बच्ची को खिलाते हुए कहते हैं, 'अब यह बताएगी कैसा है'. वीडियो में बैकग्राउंड में किसी की आवाज आता है कि 'बच्ची बहुत भाग्यशाली है कि पहली बार अन्न आपके (धोनी) के हाथों से खा रही है.'


Loading...

एमएस धोनी ने रांची में किया पिच का उद्घाटन
एमएस धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में पहुंचकर गुरुवार को 11 प्रैक्टिस पिचों का उद्घाटन किया. नई पिचों के निर्माण के पीछे धोनी का आइडिया है. उन्होंने लगभग तीन साल पहले जेएससीए को इस तरह के विकेट बनाने की सलाह दी थी. स्टेडियम में धोनी को देखने के लिए फैंस की भीड़ थी. ये पिच लाल, काली और पीली मिट्टी से तैयार किये गये हैं. इन पिचों पर खेलकर खिलाड़ियों को हर तरह के कंडिशंस का एहसास होगा. धोनी पिच का उद्घाटन करने अपनी जीप खुद ड्राइव करते हुए पहुंचे. इस दौरान बीसीसीआई के पूर्व कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव भी मौजूद थे.

पाकिस्तान क्रिकेट में फिर कलह, अब इंजमाम उल हक ने मिस्बाह पर लगाया ये आरोप

पृथ्वी शॉ का बैन आज हो रहा है खत्म, टी-20 में अब इस टीम के लिए मचाएंगे धमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...