VIDEO: वीरेंद्र सहवाग के छक्के ने दिलाई 2003 वर्ल्ड कप की याद, सचिन तेंदुलकर के अंदाज में खेला हैरतअंगेज शॉट

इंडिया लीजेंड्स के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने महज 20 गेंदों में अर्धशतक लगाया

इंडिया लीजेंड्स के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने महज 20 गेंदों में अर्धशतक लगाया

Road Safety World Series 2021: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने सचिन-सहवाग की तूफानी पारी की बदौलत बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया.

  • Share this:
नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक बार फिर भारतीय क्रिकेट फैंस को सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने पुराने दिनों की याद दिला दी. सहवाग की तूफानी पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से रौंद दिया. 110 रनों के लक्ष्य को भारत ने 11वें ओवर में ही पूरा कर लिया. सहवाग ने अपनी 80 रनों की नाबाद पारी के दौरान 10 चौके और 5 लंबे छक्के लगाए. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी 26 गेंदों पर 33 रन बनाए.

इस मैच में 42 वर्षीय सहवाग पुराने रंग में दिखे. पहले ही ओवर में सहवाग ने मोहम्मद रफीक को तीन चौका और एक छक्का जड़ा. इसके बाद अगला ओवर करने आए मोहम्मद शरीफ को भी सहवाग ने नहीं बख्शा. शरीफ की गेंद पर सहवाग ने थर्डमैन के ऊपर से शानदार छक्का जड़ा. इस छक्के को देखकर फैंस को 2003 वर्ल्ड कप की याद आ गई जब सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर की गेंद पर ठीक ऐसा ही सिक्स जड़ा था. हालांकि उस मैच में सचिन के बाद सहवाग ने भी तेज गेंदबाज वकार यूनुस को भी थर्डमैन के ऊपर से छक्का मारा था. लेकिन यह मैच सचिन तेंदुलकर की उस शॉट की वजह से ज्यादा याद किया जाता है. सचिन ने इस मैच में 75 गेंद पर 98 रन की पारी खेली थी.







यह भी पढ़ें:
IND L VS BAN L: वीरेंद्र सहवाग ने 35 गेंदों पर ठोके 80 रन, भारत 10 विकेट से जीता

IND VS ENG: सहवाग की तारीफ पाकर बोले ऋषभ पंत-आपके ही नक्शेकदम पर चल रहा हूं

युवराज सिंह, ओझा गेंदबाजी में चमके
सहवाग और सचिन से पहले इंडिया लीजेंड्स के स्पिनर्स ने बांग्लादेशी टीम को परेशान किया. इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेशी टीम को महज 109 रन पर समेट दिया. भारतीय लीजेंड्स के लिए प्रज्ञान ओझा और युवराज सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी की. तेज गेंदबाज विनय कुमार ने भी 2 विकेट चटकाए. मनप्रीत गोनी और यूसुफ पठान को 1-1 विकेट मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज