• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रोहित शर्मा ने IPL में नहीं खिलाया एक भी मैच, अब इस तेज गेंदबाज ने ली हैट्रिक, झटके 6 विकेट

रोहित शर्मा ने IPL में नहीं खिलाया एक भी मैच, अब इस तेज गेंदबाज ने ली हैट्रिक, झटके 6 विकेट

मोहसिन खान ने ओडिशा के खिलाफ लिए 6 विकेट

मोहसिन खान ने ओडिशा के खिलाफ लिए 6 विकेट

विजय हजारे ट्रॉफी 2019: यूपी के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने ओडिशा के खिलाफ 8.4 ओवर में 27 रन देकर 6 विकेट लिए

  • Share this:
    विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप बी मैच में उत्तर प्रदेश की टीम ने ओडिशा पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. यूपी की जीत के हीरो रहे उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan), जिन्होंने महज 27 रन देकर 6 विकेट लिए. मोहसिन खान  (Mohsin Khan) ने अपने 6 विकेटों में हैट्रिक भी ली. मोहसिन खान की कहर बरपाती गेंदबाजी के आगे ओडिशा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 128 रनों पर सिमट गई और जवाब में यूपी ने लक्ष्य 123 गेंद पहले 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

    मोहसिन खान का कहर
    मोहसिन खान (Mohsin Khan) को यूपी के कप्तान समर्थ सिंह ने पांचवें नंबर पर गेंदबाजी पर लगाया और उन्होंने आते ही ओडिशा की बल्लेबाजी को झकझोर कर रख दिया. मोहसिन ने सबसे पहले गोविंदा पोद्दार के स्टंप उड़ाए. इसके बाद ओडिशा के विकेटकीपर सुजीत लेंका भी उनके शिकार बने. अपने अगले ही ओवर में मोहसिन खान ने सूर्यकांत प्रधान का भी खेल खत्म कर दिया.

    विजय हजारे ट्रॉफी में 9 विकेट ले चुके हैं मोहसिन खान


    मोहसिन खान की हैट्रिक
    मोहसिन खान (Mohsin Khan) यहीं नहीं रुके और उन्होंने 42वें ओवर में अपनी हैट्रिक पूरी की. मोहसिन का पहला शिकार राजेश मोहंती बने, जिन्हें उन्होंने विकेटकीपर उपेंद्र यादव के हाथों कैच आउट कराया. इसके बाद मोहसिन ने देवब्रत प्रधान को पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया. पप्पू रॉय भी मोहसिन की गेंद पर LBW आउट हो गए और इसी के साथ उन्होंने अपनी हैट्रिक पूरी कर ली. बता दें मोहसिन खान ने इस टूर्नामेंट में अबतक 4 मैचों में 9 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी रेट 4 से भी कम है.

    मोहसिन खान की रफ्तार 140 किमी./ घंटा से तेज


    जहीर के फैन हैं मोहसिन खान
    मोहसिन खान (Mohsin Khan) यूपी के संभल जिले के रहने वाले हैं और जहीर खान उनके आदर्श हैं. बता दें मोहसिन खान अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते हैं, उनकी स्पीड 140 किमी/घंटा से भी तेज है. मोहसिन खान को साल 2018 में मुंबई इंडियंस टीम ने खरीदा था, हालांकि उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है.

    टी20 वर्ल्ड कप से पहले भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, सामने आया ICC का प्लान!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज