उत्तराखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन फिर विवादों में, बीसीसीआई से बैन खिलाड़ी को टीम में चुना

उत्तराखंड क्रिकेट टीम में एक और विवाद (फोटो-उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन फेसबुक)

उत्तराखंड क्रिकेट टीम में एक और विवाद (फोटो-उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन फेसबुक)

उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन (CAU) विवादों में है, वसीम जाफर के हेड कोच से इस्तीफे के बाद अब विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trohpy 2021) के लिए एक बैन खिलाड़ी को ही टीम में चुन लिया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 8:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट एसोसिएशन उत्तराखण्ड एक बार फिर विवादों में  है, इस बार संघ ने बीसीसीआई के आदेशों को अनदेखा कर हल्द्वानी के एक बैन क्रिकेटर को ही विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trohpy 2021) के लिए भेज दिया. हालांकि सीएयू के मेंबर्स का कहना है  कि इसके बारे उन्हें जानकारी नहीं है. बता दें उम्र के फर्जीवाड़े के चलते बीसीसीआई ने ह्ल्द्नानी के एक क्रिकेटर को 2018 से 2021 मार्च तक के लिए बैन किया है मगर सीएयू के सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम के साथ चेन्नई भेज दिया, हालांकि वो बिना मैच खेले ही वापस लौट आया है.

वैसे पूर्व कोच वसीम जाफर की भी 22 सदसीय टीम में उस खिलाड़ी को जानकारी दी गई थी. जब इस बारे में सीएयू के कोषाध्यक्ष से बात की गई तो वो कहते है कि इस मुद्दे को उठायेंगे और कैसे इतनी बड़ी लापरवाही की गई इस बारे का जांच करवाई जायेगी.

Vijay Hazare Trophy: झारखंड के कप्तान इशान किशन ने खेली 173 रनों की विस्फोटक पारी, सिर्फ चौके-छक्के से बनाए 142 रन

बैन खिलाड़ी को टीम में चुनने का मामला
उत्तराखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी ने कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन उत्तराखण्ड में मेंबर्स की सलाह न लिया जाना हैरान करने वाला फैसला है, इससे पहले सीएयू के दूसरे मेंबर्स भी विरोध दर्ज करवा चुके हैं उनका कहना है कि सीएयू में वन मैन आर्मी शो चल रहा है, यानी सिर्फ सचिव की मर्ज़ी से ही यहां काम किया जा रहा है , न सेलेक्टर्स से यहां पूछा जाता है, न कोच की मर्ज़ी चलती है, सिर्फ एक ही आदमी पूरी एसोसिएशन चला रहा है किसी से कोई सलाह यहां नही ली जाती है. एसोसिएशन के मेंबर अब मुखर होकर सामने आने लगे है, इससे पहले क्रिकेट एसोसिएशन उत्तराखण्ड में कोच वसीम जाफ़र ने भी इसी तरह के आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज