अपना शहर चुनें

States

ऋषभ पंत के लिए खतरा बना ये बल्लेबाज हुआ 'फ्लॉप', टीम को मिली करारी हार!

ऋषभ पंत के लिए खतरा बना ये बल्लेबाज हुआ 'फ्लॉप', टीम को मिली करारी हार!
ऋषभ पंत के लिए खतरा बना ये बल्लेबाज हुआ 'फ्लॉप', टीम को मिली करारी हार!

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में कर्नाटक ने झारखंड को 123 रनों से रौंदा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 11:04 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरू. कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के एलीट ग्रुप ए मैच में झारखंड को 123 रन से करारी शिकस्त दी. कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 50 ओवरों में नौ विकेट पर 285 रन बनाये. उसकी तरफ से पवन देशपांडे (70), कप्तान मनीष पांडे (52) और देवदत्त पड्डिकल (58) ने अर्धशतक जमाये. भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किये गये केएल राहुल ने 51 गेंदों पर महज 29 रन ही बना सके. झारखंड की टीम इसके जवाब में 37.5 ओवर में 162 रन पर सिमट गयी.

इशान किशन फेल
इस मुकाबले में झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) फ्लॉप रहे, वो 15 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही बना सके. बता दें टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के फ्लॉप होने के बाद उनकी जगह लेने की रेस में इशान किशन भी हैं, ऐसे में उनके लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करना और जरूरी हो जाता है. कर्नाटक की जीत के हीरो ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम रहे, जिन्होंने 7.5 ओवर में 43 रन देकर 5 विकेट लिये.

इशान किशन 15 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही बना सके

आंध्र ने गोवा को हराया


एक दूसरे मैच में आंध्र ने गोवा (Goa) को 7 विकेट से हराया. गोवा ने निर्धारित 21 ओवरों में नौ विकेट पर 107 रन बनाये. आंध्र की तरफ से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पृथ्वीराज यारा ने 21 रन देकर पांच विकेट लिये. आंध्र ने 20.2 ओवर में तीन विकेट पर 112 रन बनाकर जीत दर्ज की.

सौराष्ट्र ने केरल को दी मात
सौराष्ट्र ने भी बारिश से प्रभावित मैच में केरल (Kerala) को 3 विकेट मात दी. मैच में सौराष्ट्र के बल्लेबाज अर्पित वासवदा ने नाबाद 92 रन बनाए. केरल ने पहले खेलते हुए 34 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए. सौराष्ट्र ने अर्पित की दमदार पारी के दम पर दो गेंद पहले रहते हुए सात विकेट खो लक्ष्य हासिल कर लिया. अर्पित ने अपनी पारी में 85 गेंदों का सामना कर सात चौके और दो छक्के लगाए.

सचिन-विराट से ज्यादा धोनी को पसंद करते हैं इंडियावाले, जानिए सूची में कौन किस नंबर पर

पंत पर किया सवाल तो भड़के शास्‍त्री, 'उनके जैसे खिलाड़ी कम, मैं तो 5 नाम...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज