होम /न्यूज /खेल /हार्दिक पंड्या के बाद बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी फेल, आईपीएल 2022 की राह हुई और मुश्किल

हार्दिक पंड्या के बाद बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी फेल, आईपीएल 2022 की राह हुई और मुश्किल

Vijay Hazare Trophy: क्रुणाल पंड्या एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. (Krunal himanshu Pandya instagram)

Vijay Hazare Trophy: क्रुणाल पंड्या एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. (Krunal himanshu Pandya instagram)

Vijay Hazare Trophy: क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) विजय हजारे ट्रॉफी में अब तक कुछ कमाल नहीं कर सके हैं. पहले 4 मैच मे ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) खराब फिटनेस की वजह से अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में खराब प्रदर्शन के बाद वे सभी के निशाने पर थे. उन्हें न्यूजीलैंड के बाद साउथ अफ्रीका दौरे (India vs South Africa) के लिए टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है. वे अभी एनसीए (NCA) में रिहैब कर रहे हैं. इस बीच क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भी बल्ले से कमाल करने में फेल रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दोनों भाइयों को रिटेन नहीं किया है. ऐसे में इस बार ऑक्शन में उन्हें उतरना होगा.

    क्रुणाल पंड्या की बात करें तो वे विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट (Vijay Hazare Trophy 2021) में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. बड़ौदा की ओर से खेलते हुए वे 4 मैच में एक में भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. रविवार को क्रुणाल पंड्या कर्नाटक के खिलाफ सिर्फ 24 रन बना सके. टीम को इस मुकाबले में हार भी मिली. हालांकि गेंदबाजी करते हुए बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल ने 10 ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लिया.

    39 रन की सबसे बड़ी पारी खेली

    क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की बात करें तो उन्होंने पहले मैच में बंगाल के खिलाफ सबसे अधिक 39 रन बनाए थे. 2 विकेट भी झटके थे. फिर मुंबई के खिलाफ 7 रन बनाए और एक विकेट लिए. पुडुचेरी के खिलाफ भी पंड्या बल्ले से कमाल नहीं कर सके थे और 10 रन ही बना सके. बतौर गेंदबाज एक विकेट भी लिया. यानी 4 मैच में वे 5 विकेट ले चुके हैं. लेकिन बतौर बल्लेबाज फेल रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: आंद्रे रसेल ने आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया में किया धमाका, 6 गेंद पर बना दिए 34 रन, देखें वीडियो

    यह भी पढ़ें: PAK vs WI: 3 टी20 मैच में 27 रन बनाने वाले बाबर आजम को फॉर्म की तलाश, कहा- वर्ल्ड कप का प्रदर्शन दोहराएंगे

    मुश्ताक अली ट्रॉफी में रहे थे फेल

    इससे पहले टी20 मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में भी क्रुणाल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. उन्होंने 5 मैच में एक अर्धशतक के सहारे 83 रन बनाए थे. औसत 21 का रहा था. नाबाद 57 रन की सबसे बड़ी पारी खेली थी. बतौर गेंदबाज उन्होंने 6 विकेट लिए थे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन होना है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पंड्या ब्रदर्स घरेलू टीम अहमदाबाद से खेल सकते हैं. टी20 लीग के मौजूदा सीजन से लखनऊ और अहमदाबाद 2 नई टीमें जुड़ी हैं.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, IPL 2022, Krunal pandya, Mumbai indians, Team india, Vijay hazare trophy, Vijay hazare trophy 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें