Home /News /sports /

विराट कोहली के चहेते युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल फेल, 137 गेंद शेष रहते टीम को मिली करारी हार

विराट कोहली के चहेते युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल फेल, 137 गेंद शेष रहते टीम को मिली करारी हार

Vijay Hazare Trophy: युजेंवद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बतौर गेंदबाज 2 विकेट झटके. (PTI)

Vijay Hazare Trophy: युजेंवद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बतौर गेंदबाज 2 विकेट झटके. (PTI)

Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट के मुकाबले में सौराष्ट्र ने हरियाणा को 5 विकेट से हराया. हरियाणा की ओर से युजेंवद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) जैसे बड़े खिलाड़ी उतरे थे. दोनों ने आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन किया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है. इसके अलावा साउथ अफ्रीका दौरे (India vs South Africa) के लिए वनडे टीम का चयन होना है. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के 2 चहेते खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के एक मुकाबले में हरियाणा को सौराष्ट्र ने 5 विकेट से हरा दिया. सौराष्ट्र ने 137 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया.

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) में तेज गेंदबाज हर्षट पटेल ने आरसीबी (RCB) की ओर से खेलते हुए टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लिए थे. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs New Zealand) के लिए भारतीय टीम में भी जगह मिली थी. उन्हाेंने वहां भी अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन गुरुवार को वे विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में फेल हो गए. हरियाणा की टीम पहले खेलते हुए 38.4 ओवर में 127 रन बनाकर सिमट गई.

    चैतन्य बिश्नोई ने सबसे अधिक 41 रन बनाए

    हरियाणा की ओर से ओपनर बल्लेबाज चैतन्य बिश्नोई के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. उन्होंने 83 गेंद पर 41 रन बनाए. कप्तान हर्षल पटेल तो खाता भी नहीं खोल सके. 4 बल्लेबाज शून्य से आगे नहीं बढ़ सके. सौराष्ट्र की ओर से धमेंद्रसिंह जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की. बाएं हाथ के स्पिनर ने 14 रन देकर 4 विकेट झटके. कुशांग पटेल को भी 2 विकेट मिले.

    यह भी पढ़ें: विराट कोहली की पसंदीदा वनडे प्लेइंग-XI, रोहित शर्मा और एमएस धोनी टीम में, केएल राहुल बाहर!

    यह भी पढ़ें: Ashes Series: डेविड वॉर्नर ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 5वीं बार नोबॉल पर हुए आउट, 4 शतक और एक अर्धशतक लगाया

    चहल 2 विकेट लेकर भी नहीं दिला सके जीत

    लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हालांकि बतौर गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 8.1 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. सौराष्ट्र ने लक्ष्य को 27.1 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया. यानी अभी 137 गेंद शेष थी. कप्तान अर्पित ने सबसे अधिक 38 रन बनाए. इसके अलावा प्रेरक ने भी नाबाद 27 रन की पारी खेली. हर्षल पटेल ने 24 रन देकर एक विकेट लिया.

    Tags: Cricket news, Harshal Patel, IPL 2021, Rcb, Vijay hazare trophy, Virat Kohli, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर