लाइव टीवी

एबी डीविलियर्स के मंत्र ने बदल दी इस भारतीय क्रिकेटर की जिंदगी, लगाए 29 छक्के और ठोक दिए 508 रन

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 11:11 AM IST
एबी डीविलियर्स के मंत्र ने बदल दी इस भारतीय क्रिकेटर की जिंदगी, लगाए 29 छक्के और ठोक दिए 508 रन
डीविलियर्स की टिप्स ने बदल दी विष्णु विनोद की जिंदगी

केरल के बल्लेबाज विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) ने विजय हजारे ट्रॉफी के 8 मुकाबलों में 508 रन ठोके

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 11:11 AM IST
  • Share this:
विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में कई युवा खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया जिसमें से एक हैं केरल के युवा बल्लेबाज विष्णु विनोद (Vishnu Vinod). केरल की टीम इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही लेकिन उसके बल्लेबाज विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) ने गेंदबाजों की जमकर खबर ली. विष्णु विनोद ने इस टूर्नामेंट में 8 पारियां खेली और कुल 508 रन ठोके. विष्णु विनोद का औसत 63.50 रहा.

एबी डीविलियर्स के मंत्र से बदल गई बल्लेबाजी
विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके अच्छे प्रदर्शन के पीछे एबी डीविलियर्स हैं. एबी डीविलियर्स ने आईपीएल के दौरान विष्णु विनोद को शांत रहने के टिप्स दिए जिसके बाद उनके खेलने का अंदाज बदल गया.

विष्णु विनोद ने विजय हजारे में लगाए 29 छक्के


विष्णु विनोद ने बताया, 'एबी डीविलियर्स ने उन्हें आईपीएल 2017 के दौरान सही से सांस लेने और छोड़ने की बात कही जिससे उनका मन शांत हो सके और वो सही से सोच सकें.' विष्णु विनोद ने कहा, 'मैंने विराट कोहली और डीविलियर्स को टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए देखा है, वो कभी बड़े शॉट खेलने की कोशिश नहीं करते. वो इस तरह के शॉट खेलते हैं जैसे कि टेस्ट मैच के लिए तैयारी कर रहे हों.'

विष्णु विनोद ने विजय हजारे में 8 पारियां खेली और कुल 508 रन ठोके


विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में विष्णु विनोद ने धमाल मचा दिया. वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 29 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं. छत्तीसगढ़ के खिलाफ थो विष्णु विनोद ने तूफानी शतक जड़ते हुए 11 छक्के लगा दिए. बता दें विष्णु विनोद ने विजय हजारे ट्रॉफी में 3 शतक लगाए.
Loading...

माना जाता था छोटे फॉर्मेट का खिलाड़ी
केरल के तिरुवल्ला के रहने वाले विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) को एक टी20 बल्लेबाज माना जाता था लेकिन अब उन्होंने साबित कर दिया है कि वो तीनों फॉर्मेट में रन बना सकते हैं. विष्णु विनोद ने साल 2016-17 में रणजी ट्रॉफी डेब्यू किया और पिछले साल उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ 193 रन ठोक दिए.

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में शामिल होंगे ये पांच खिलाड़ी!

भारत-बांग्लादेश सीरीज पर आई बड़ी खबर, खिलाड़ियों ने लिया ये अहम फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...