टीम इंडिया को बड़ी राहत, मैच के दौरान इस खिलाड़ी के बारे में मिली खुशखबरी

कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे अभ्यस मैच में भी विजय शंकर के खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें थोड़ी खरोंच है जिसे ठीक होने में समय लगेगा.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 7:30 PM IST
टीम इंडिया को बड़ी राहत, मैच के दौरान इस खिलाड़ी के बारे में मिली खुशखबरी
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान मस्‍ती करते हुए. (AP Photo/Aijaz Rahi)
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 7:30 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए राहतभरी खबर आई है. ऑलराउंडर विजय शंकर के हाथ में कोई फ्रेक्‍चर नहीं है. उनकी स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि आल राउंडर की दाईं बांह में फ्रेक्चर नहीं है. शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान तेज गेंदबाज खलील अहमद की गेंद उनकी बांह में लग गई थी. इसके बाद शंकर मैदान छोड़कर चले गए थे. उनकी चोट गंभीर तो नहीं है यह जानने के लिए उनका स्कैन कराया गया. स्‍कैन रिपोर्ट शनिवार को आई.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘विजय शंकर की दायीं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गई थी. उसका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रेक्चर नहीं है. बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम उन्हें उबरने में मदद कर रही है.’ हालांकि इस चोट की वजह से तमिलनाडु का यह ऑलराउंडर पहले अभ्यास मैच में नहीं खेल पाया था. मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यस मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें थोड़ी खरोंच है जिसे ठीक होने में समय लगेगा.

vijay shankar, vijay shankar injury, vijay shankar fracture, icc cricket world cup 2019, indian cricket team, विजय शंकर चोट, भारतीय टीम, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप
शंकर ने शनिवार को न्यूजीलैंड मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन बल्लेबाजी की. (AP Photo/Aijaz Rahi)


शंकर ने शनिवार को न्यूजीलैंड मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन बल्लेबाजी की. इसमें वे बाएं हाथ से ही खेले थे. शंकर को टीम इंडिया में नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी करने का दावेदार माना जा रहा है.

बता दें कि वर्ल्‍ड कप 2019 के शुरू होने से पहले ही काफी खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. इसमें इंग्‍लैंड, अफगानिस्‍तान, श्रीलंका के खिलाड़ी शामिल हैं. शुक्रवार को एक दिन में 7 क्रिकेटरों को चोट लगी थी. वहीं शनिवार को पांच और खिलाड़ी इस लिस्‍ट में शामिल हो गए. शनिवार को आदिल रशीद, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, लियाम डॉसन को चोट लगी.

इंग्‍लैंड के खिलाड़ी का खुलासा- गेंद से छेड़छाड़ करते थे, लगाते थे सनस्‍क्रीन लोशन, लार और मिंट

श्रीलंका के अविष्‍का फर्नांडो, इसरू उदाना, भारत के शिखर धवन, विजय शंकर, अफगानिस्‍तान के मोहम्‍मद शहजाद भी चोटिल क्रिकेटरों की लिस्‍ट में शामिल हैं. फर्नांडो को तो स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था. उनका टखना मुड़ गया और वो बुरी तरह चोटिल हो गए थे. वहीं उदाना के कलाई पर गेंद लगी थी और वे दर्द से कराह उठे थे. भारत के शिखर धवन को जबड़े पर गेंद लगी थी लेकिन उनकी चोट गंभीर नहीं थी. हालांकि गेंद लगने के बाद उन्‍होंने नेट प्रैक्टिस छोड़ दी थी.
वर्ल्‍ड कप से पहले इंग्‍लैंड के साथ हुआ 'हादसा', ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!
वर्ल्ड कप से पहले कोहली का बड़ा बयान, शादी के बाद हुआ जिम्मेदार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...