हार्दिक और राहुल की जगह इन दो खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिला मौका

विजय शंकर ने भारत के लिए पांच टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17 रन बनाए और तीन विकेट लिए. वहीं, शुभमन ने 36 लिस्ट ए मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 47.78 की औसत से 1529 रन बनाए हैं.

News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:01 AM IST
हार्दिक और राहुल की जगह इन दो खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिला मौका
हार्दिक की जगह विजय शंकर और राहुल का स्थान लेंगे शुभमन गिल
News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:01 AM IST
टीवी शो 'कॉफी विथ करन' से उपजे विवाद के बाद ऑस्‍ट्रेलिया और फिर न्‍यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की जगह अब ऑलराउंडर विजय शंकर और बल्‍लेबाज शुभमन गिल खेलेंगे. विजय शंकर ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से भी जुड़ गए हैं, वहीं शुभमन को न्‍यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

विजय शंकर ने भारत के लिए पांच टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17 रन बनाए और तीन विकेट लिए. वहीं, शुभमन ने 36 लिस्ट ए मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 47.78 की औसत से 1529 रन बनाए हैं. उनके नाम चार शतक और सात अर्धशतक हैं.

बताया जाता है कि पहले शुभमन की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में जगह दी जा रही थी लेकिन अनफिट होने के कारण मयंक टीम में जगह नहीं बना सके. शुभमन को रणजी ट्रॉफी और इंडिया ए की ओर से खेले गए मैचों में बेहतर प्रदर्शन को ध्‍यान में रखते हुए भारतीय टीम में जगह दी गई है.

इसे भी पढ़ें :-  विवाद के बाद पहली बार कैमरे पर नजर आए हार्दिक पांड्या, ऐसे किया रिएक्ट

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को टीवी शो 'कॉफी विथ करन' में महिलाओं पर गई टिप्पणियों के चलते निलंबित कर दिया गया है. मामले की जांच पूरी होने तक वे दोनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर