• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs ENG: अजिंक्य रहाणे के सपोर्ट में आए बल्लेबाजी कोच, बोले- चिंता की कोई बात नहीं

IND vs ENG: अजिंक्य रहाणे के सपोर्ट में आए बल्लेबाजी कोच, बोले- चिंता की कोई बात नहीं

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है.  (PIC: AFP)

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. (PIC: AFP)

IND vs ENG: भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) ने खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का बचाव करते हुए कहा कि अभी वह समय नहीं आया कि उनके फॉर्म को लेकर चिंता करनी पड़े.

  • Share this:

    लंदन. भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) ने खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का बचाव करते हुए कहा कि अभी वह समय नहीं आया कि उनके फॉर्म को लेकर चिंता करनी पड़े और वह सिर्फ एक कठिन दौर से गुजर रहा है. भारतीय मध्यक्रम खास तौर पर रहाणे इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, लेकिन राठौड़ ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है.

    उन्होंने रविवार को वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”इतने लंबे समय तक क्रिकेट खेलने के बाद ऐसा दौर भी आता है कि रन नहीं बनते हैं. ऐसे समय में एक टीम के रूप में हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है.” उन्होंने कहा, ”हमने पुजारा को भी देखा. उसे पूरे मौके दिए गए और उसने वापसी करके हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण पारियां खेली. उम्मीद है कि अजिंक्य भी जल्दी ही फॉर्म में लौटेगा. वह अभी भी भारतीय बल्लेबाजी का अहम अंग है. मुझे नहीं लगता कि वह समय आया है कि हमें उसके फॉर्म को लेकर चिंता करनी पड़े.’’
    T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हो गया सलेक्शन! ….

    यह पूछने पर कि क्या रहाणे को कोई तकनीकी समस्या या मानसिक दिक्कत आ रही है, राठौड़ ने कहा, ”जब आप इतनी अहम सीरीज खेल रहे हो , बल्लेबाजों के लिए कठिन हालात में खेल रहे हो और सामने इतना अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण हो तो एक बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर तकनीक के बारे में हम नहीं सोचते.”

    IND vs ENG: रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा को किया ट्रोल, बोले- कोई बता रहा था आपने 50 गेंदों में 35 रन बना दिए

    उन्होंने कहा कि कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के कारण चौथे टेस्ट के चौथे दिन टीम की एकाग्रता टूटी थी. उन्होंने कहा, ”हमें उनकी कमी खल रही है. रवि भाई, बी अरूण और आर श्रीधर इस टीम का अहम हिस्सा हैं और पिछले पांच छह साल में टीम ने जो शानदार प्रदर्शन किया है , उसमें उनका योगदान रहा है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज