अर्जुन तेंदुलकर पर विनोद कांबली की मजेदार टिप्पणी, कहा-अपने कद की तरह...

अर्जुन तेंदुलकर पर विनोद कांबली की मजेदार टिप्पणी, कहा-अपने कद की तरह...
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का जन्म 24 सितंबर 1999 को हुआ था. (FILE PHOTO)

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के जन्मदिन (Birthday) पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए ये टिप्पणी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2019, 6:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मंगलवार 24 सितंबर को अपना 20वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर सचिन तेंदुलकर के बचपन के साथी रहे और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने भी उन्हें शुभकामना संदेश भेजा. हालांकि ये कोई आम बर्थडे मैसेज नहीं था, बल्कि बाएं हाथ के बल्लेबाज विनोद कांबली ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अर्जुन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन की बधाई दी.

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का जन्म 24 सितंबर 1999 को हुआ था. दिलचस्प बात है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और अर्जुन के जन्म की तारीख एक ही है. सचिन का जन्म 24 अप्रैल 1973 को हुआ था. सचिन और कांबली दोनों स्कूल के दिनों से दोस्त हैं. यहां तक कि दोनों टीम इंडिया में भी साथी रह चुके हैं. सचिन-कांबली ने स्कूली क्रिकेट में रिकॉर्ड साझेदारी कर इतिहास रचा था. विनोद कांबली ने अर्जुन तेंदुलकर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जन्मदिन बहुत मुबारक हो अर्जुन. जिस तरह तुम्हारा कद बढ़ रहा है, मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हारा क्रिकेट करियर भी उसी तरह बढ़ता रहेगा.


अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुख्य रूप से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. टीम इंडिया में शामिल होने का सपना पूरा करने के लिए अर्जुन कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने टी-20 मुंबई लीग में भी हिस्सा लिया था. इसके लिए उन्हें नीलामी में 5 लाख रुपये में खरीदा गया था. 20 साल के अर्जुत तेंदुलकर भारतीय टीम को नेट प्रैक्टिस भी करा चुके हैं. उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियों में जुटी भारतीय क्रिकेट टीम को नेट प्रैक्टिस कराई थी.



जहीर से लेकर अफरीदी और मलिंगा तक अब टी-10 में मचाएंगे धमाल, जानिए कब होंगे मैच

65 रन पर सिमटी टीम...13 रन से दर्ज की जीत,16 खिलाड़ी नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज