vidhan sabha election 2017

क्या वाकई शादी कर रही है 'विरुष्का'?

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 4:38 PM IST
क्या वाकई शादी कर रही है 'विरुष्का'?
क्या वाकई शादी कर रही है 'विरुष्का' की जोड़ी?
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 4:38 PM IST
करीब तीन साल पहले एक विज्ञापन के दौरान क्रिकेट और बॉलीवुड की इस जोड़ी की मुलाकात हुई थी जो कि आज हर दिल अजीज़ बन गई है. तब से अब तक दोनों के जीवन में बहुत कुछ बदल चुका है. विराट कोहली आज भारतीय क्रिकेट में सबसे दमदार शख्सियत हैं तो अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रैस बन चुकी हैं. विराट और अनुष्का अब खुल्लमखुल्ला हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं. फिलहाल इस जोड़ी की शादी की खबरें गरम हैं. ख़बरों में उनके शादी के दिन से लेकर वेन्यू तक का जिक्र किया जा रहा है. हालांकि दोनों के प्रवक्ताओं ने शादी की ख़बर को कोरी अफवाह करार दिया है.

कुछ यूं फैली शादी की ख़बर
दरअसल, विराट कोहली ने दिसंबर में बीसीसीआई से आराम की मांग की थी. इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर टीम का हिस्सा नहीं हैं. इसी को आधार मानकर उनकी शादी की ख़बर ने जोर पकड़ लिया. हालांकि साल की शुरुआत में भी इस दिलकश जोड़ी की शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था. तब दोनों उत्तराखंड में छुट्टियां बिताने गए थे. उस वक्त यहां तक कहा गया कि दोनों को आर्शीवाद देने के लिए बिग बी समेत कई सेलिब्रिटीज उत्तराखंड पहुंच चुकी हैं. अब फिर दोनों की शादी की ख़बरें जोर पकड़ रही हैं.

इन तारीख़ पर है सबकी नज़र 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का समारोह चार दिन तक चलेगा. ये तारीख़ हैं  9, 10, 11 और 12 दिसंबर. जबकि 21 दिसंबर को मुंबई में एक भव्य पार्टी के आयोजन की ख़बर है. वैसे पिछले दिनों मशहूर डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी को अनुष्का के घर देखा गया था, लिहाजा कहा जा रहा है कि उन्हें शादी के  कपड़ों को डिजाइन करने की जिम्मेदारी दी गई है.

विराट के बचपन के कोच ने ली छुट्टी
विराट और अनुष्का की शादी की ख़बर को एक नया एंगल तब भी मिला जबकि दिल्ली अंडर-23 के कोच राजकुमार शर्मा खुद को सीके नायडु ट्रॉफी ये कहते हुए अलग कर लिया कि उनके भतीजे की शादी है. हर कोई जानता है कि विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा हैं. दोनों के बीच बहुत घनिष्ठ  संबंध हैं.

बात निकली है तो दूर तलक जाएगी
विराट और अनुष्का को साथ साथ कभी न्यूजीलैंड, कभी आॅस्ट्रेलिया, कभी इंग्लैड तो कभी श्रीलंका में देखा गया. हाल में ज़हीर खान की शादी में तो विराट कोहली और अनुष्का की उपस्थिति ने हर किसी का ध्यान खींचा. बॉलीवुड पार्टीज़ के अलावा स्पोर्ट्स इवेंट्स में साथ नजर आने वाली ये जोड़ी सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लगातार फोटो शेयर करती रही है. इसी साल करवाचौथ पर विराट द्वारा डाली गई फोटो तो सभी को याद होगी. वैसे कई बार एक दूसरे को सरप्राइज़ देने के कारण भी ये जोड़ी चर्चा में रही है.

ये भी पढ़ें :

शून्य से शुरुआत करके विराट ने बनाया ऐसा अनोखा रिकॉर्ड 
IPL: धोनी की 'घर वापसी' का रास्ता साफ, मालामाल होंगे प्लेयर 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर