vidhan sabha election 2017

तो इसलिए ख़ास है विराट-अनुष्का के लिए 12 दिसंबर

News18Hindi
Updated: December 11, 2017, 1:23 PM IST
तो इसलिए ख़ास है विराट-अनुष्का के लिए 12 दिसंबर
विरुष्का की जोड़ी
News18Hindi
Updated: December 11, 2017, 1:23 PM IST
इन दिनों 'विरुष्का' की जोड़ी पर क्रिकेट और बॉलीवुड में दिलचस्पी रखने वाला हर शख्स नज़र गड़ाए हुए है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और और बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरशोर से चल रही है. बेशक दोनों के प्रवक्ताओं ने इस ख़बर को कोरी अफवाह करार दिया हो लेकिन हर दिन होने वाले घटनाक्रम से शादी की बात को बल मिलता है. और अब ​'विरुष्का' की जोड़ी का अपने परिवार के साथ स्विटजरलैंड रवाना इस बात का पुख्ता सबूत माना जा रहा है. जबकि 12 दिसंबर को दोनों जीवन की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

विरुष्का की जोड़ी स्विटजरलैंड रवाना
शादी की अटकलों ने तब और जोर पकड़ लिया जब गुरुवार की रात इस जोड़ी को मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया. अनुष्का को अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया जिन्होंने स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी.

जबकि श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट मैचों से आराम के बहाने छुट्टी लेने वाले विराट कोहली को भी गुरुवार की ही रात करीब 11.30 बजे दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट देखा गया. हालांकि उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था. जबकि विराट के परिवार और करीबी मित्रों ने पहले ही इटली के टिकट बुक करा लिए थे.

इसके अलावा इन दोनों की शादी को लेकर अनुष्का के पड़ोसियों ने भी खुलासा किया है कि उन्हें उनके (अनुष्का)  पिता अजय कुमार शर्मा ने फोन पर शादी का न्यौता दिया. ज्ञात हो कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्सोवा स्थित बदरीनाथ टावर में रहती हैं. ख़बरों के मुताबिक अनुष्का के पिता ने बेटी की शादी के लिए कुछ ख़ास लोगों को ही निमंत्रण दिया है, क्योंकि हर किसी को इटली ले जाना संभव नहीं है. वैसे आपको बता दें कि अनुष्का के पिता भारतीय आर्मी में आॅफिसर रहे हैं.

12 दिसंबर को शादी करेगी ये जोड़ी
अगर ख़बरों पर यकीन किया जाए तो ये जोड़ी 12 दिसंबर को इटली में शादी करेगी, क्योंकि 12 बॉलीवुड अभिनेत्री का लकी नंबर है. साल 2008 में बॉलीवुड निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' बनाई थी और ये 12 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने ज़बरदस्त सफलता हासिल की और अनुष्का का बॉलीवुड में सिक्का जम गया. वह तभी से 12 दिसंबर को अपने लिए लकी मानती हैं.

कोच के छुट्टी के आवेदन ने बढ़ाई सुगबुगाहट
हर कोई जानता है कि कोहली को विराट बनाने में उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का बहुत बड़ा योगदान रहा है और आज भी दोनों के रिश्ते बेहद प्रगाढ़ हैं. बतौर कोच दिल्ली की अंडर-23 टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे राजकुमार ने सीके नायडु ट्रॉफी होने बावजूद छुट्टी के लिए अप्लाई किया तो हर कोई हैरान रह गया. हालांकि उन्होंने अपने भतीजे की शादी का हवाला दिया.

मुंबई में 21 दिसंबर को होगा रिसेप्शन
अनुष्का के लकी नंबर पर शादी करने के बाद ये जोड़ी अपने नजदीकी मित्रों और रिश्तेदारों को मुंबई में 21 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी. इसके लिए मुंबई के एक बड़े होटल को रिजर्व रखा गया है. इस पार्टी में खेल, राजनीति, बॉलीवुड ​आदि क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी. संभवत: क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स जैसे इंटरनेशनल क्रिकेटर भी इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं. वैसे ये तो जगज़ाहिर है ​ही कि ये दोनों क्रिकेटर विराट कोहली के ख़ास मित्रों में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:

अब मोबाईल गेमिंग के जरिये धूम मचाएंगे मास्टर ब्लास्टर 

IPL: धोनी की 'घर वापसी' का रास्ता साफ, मालामाल होंगे प्लेयर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर