होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली से इंप्रेस हुईं अनुष्का शर्मा, कहा- लड़के को सब पता है

विराट कोहली से इंप्रेस हुईं अनुष्का शर्मा, कहा- लड़के को सब पता है

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत के सुपर कपल माने जाते हैं

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत के सुपर कपल माने जाते हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) क्वारंटाइन समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मुंबई (Mumbai) के अपने घर में ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. क्वारंटाइन के समय पर इस समय सभी अपने घर पर समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया ऐसे में लोगों के टाइमपास का अच्छा जरिया बन गया है. खुद को व्यस्त रखने के लिए सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के चैलेंज चला रहे हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम ने एक गिबरिश चैलेंज (Gibberish Challenge) शुरू किया है जो काफी वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में यह चैलेंज लिया और माना कि उनके पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी दिमाग वाले हैं और उन्हें हर सवाल का जवाब पता होता है.

    विराट कोहली से प्रभावित हुईं अनुष्का शर्मा
    गिबरिश चैलेंज में एक वाक्य को तोड़ कर लिखा जाता है यूजर को यह पता लगाना होता है कि यह वाक्य क्या है. अनुष्का ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट कोहली सही जवाब देते सनाई दे रहे हैं. वीडियो में अनुष्का ‘Hue own lee leaf ones’ को पढ़ने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाती. इस बीच विराट कोहली बीच में चिल्ला कर इसका सही जवाब दे देते हैं. विराट कोहली कहते हैं- 'You only live once' उनके सही जवाब सुनकर अनुष्का कहती हैं कि, 'इस लड़के को सब पता है.' वहीं एक अन्य वीडियो में उन्होंने बताया कि कोहली इन सवालों के जवाब जिम करते हुए दे रहे थे. अनुष्का विराट के जवाब से काफी प्रभावित दिख रही थीं.

    अनुष्का के आने से बदला है विराट कोहली का जीवन
    विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी. दोनों पहली बार 2013 में मिले थे और पांच साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इटली में शादी की. विराट कई मौकों पर कह चुके हैं कि अनुष्का उनकी लेडी लक हैंविराट (Virat Kohli) ने बताया कि अनुष्का से मिलने के बाद ही उनके स्वभाव में काफी अंतर आया. उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैंने धैर्य रखना जो सीखा, वह अनुष्का से मुलाकात के बाद ही आया. मैं पहले बहुत ही अधीर था, जल्दी गुस्सा हो जाता था.' कोहली ने कहा कि उन्होंने और अनुष्का ने एक दूसरे से काफी कुछ सीखा.

    Love Story : 60 साल पहले दिल्ली के नेशनल स्टेडियम से शुरू हुई 'फ्लाइंग सिख' की अनोखी प्रेम कहानी

    लॉकडाउन में अथिया शेट्टी के साथ केएल राहुल ने खेला मैच, जानिए किसने दर्ज की जीत

    Tags: Anushka sharma, Cricket news, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें