लाइव टीवी

सामने आया विराट कोहली का दर्द, कहा- हमारी टीम चैंपियन नहीं बन पाने के बोझ तले दबी है!

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 8:27 PM IST
सामने आया विराट कोहली का दर्द, कहा- हमारी टीम चैंपियन नहीं बन पाने के बोझ तले दबी है!
विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं(फाइल फोटो )

केविन पीटरसन से बातचीत के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा बयान दिया है

  • Share this:
नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड क्रिकेट के चाहे कितने भी बड़े नाम हों, चाहे वो ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज जीतने का कारनामा कर चुके हों. भले ही वो भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हों लेकिन फिर भी उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े किए जाते हैं. इसकी एक बड़ी वजह उनका आईपीएल (IPL) में बतौर कप्तान बेहद खराब प्रदर्शन भी है. विराट कोहली का दर्द इंग्लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन से बातचीत के दौरान उस वक्त सामने आया, जब उन्होंने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चैंपियन नहीं बन पाने के बोझ तले दबी हुई है.

RCB पर है चैंपियन नहीं बन पाने का दबाव
विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान केविन पीटरसन को बताया, 'आप किसी चीज को पाने के लिए जाते हैं और वो आपसे दूर जाती रहती है. इससे हमारे ऊपर दबाव बढ़ा है. हम सोचते हैं कि ये सीजन है, ये सीजन है लेकिन दबाव हमारे ऊपर बढ़ता जाता है.' बता दें बैंगलोर की टीम तीन बार आईपीएल फाइनल में पहुंची है लेकिन वो अबतक खिताब नहीं जीत सकी है. बैंगलोर के अलावा दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने भी आईपीएल नहीं जीता है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पीटरसन को बताया कि बैंगलोर की टीम को मजे से खेलने की जरूरत है. विराट ने माना कि जब आपकी टीम में बड़े-बड़े दिग्गज हों तो आपकी टीम पर ज्यादा नजरें रहती हैं. हम तीन फाइनल भी खेले लेकिन ये बात फिर मायने नहीं रखती जब आप खिताब नहीं जीत पाते.



विराट कोहली ने बताया कि अब उनकी टीम का एक ही लक्ष्य है- आईपीएल चैंपियन बनना. इस साल विराट कोहली इस ख्वाब को पूरा कर सकते थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है. अब देखना ये है कि ये टूर्नामेंट हो पाता है या नहीं.



कोरोना वायरस से जंग में विराट कोहली भी शामिल
वैसे विराट कोहली भी इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल हैं. विराट कोहली ने हाल ही में इस महामारी से लड़ने के लिए 3 करोड़ का दान दिया है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर फैंस को लगातार जागरुक भी कर रहे हैं.

युवराज सिंह का बड़ा बयान, डेब्‍यू के समय 'आलसी' नजर आते थे रोहित शर्मा
Coronavirus: लॉकडाउन में गौसेवा कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, शेयर किया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading