अपना शहर चुनें

States

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए- VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं (Virat Kohli/Instagram)
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं (Virat Kohli/Instagram)

विराट कोहली ने 11 जनवरी को ट्वीट कर बताया था कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है.

  • Last Updated: January 21, 2021, 1:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए हैं. विराट कोहली ने 11 जनवरी को ट्वीट कर बताया था कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म की सूचना देने के साथ ही विराट कोहली ने पैपराजी से उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील भी की थी.

विराट कोहली ने लिखा था- हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. विराट कोहली ने आगे लिखा- अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

IND vs AUS: कंगारुओं का गुरूर तोड़ लौटी टीम इंडिया, दिल खोलकर हुआ स्वागत



ऋषभ पंत दुनियाभर में मशहूर! फिर भी क्यों बनाना चाहते हैं अपनी पहचान?
अब बेटी के जन्म के बाद पहली बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पब्लिक में नजर आए हैं. बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा क्लिनिक विजिट के लिए गई थीं. इसी दौरान उनका यह वीडियो सामने आया है. विराट कोहली ने काले रंग की शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ था. वहीं, अनुष्का शर्मा ब्लू डेनिम जीन्स और शर्ट में दिखाई दीं.



बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है और उनका यह नया परिचय फैन्स का दिल जीत रहा है. विराट कोहली ने अपने ट्विटर के बायो को बदलते हुए अब लिखा है- एक गौरवशाली पति और पिता. इसके साथ विराट ने दिल का इमोजी भी बनाया है. विराट कोहली का यह नया बायो फैन्स को भी काफी पसंद आ रह है और वह इसके लिए विराट की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले अगस्त 2020 में विराट कोहली और अनुष्का ने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने घर नन्हे मेहमान के आने की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थी. वहीं, विराट कोहली एडिलेड टेस्ट खेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पैटरनिटी लीव पर वापस लौट आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज