लाइव टीवी

शादी को हुए 2 साल, विराट कोहली ने अनुष्का के साथ तस्वीर पोस्ट कर कहा-प्यार के अलावा...

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 11:04 AM IST
शादी को हुए 2 साल, विराट कोहली ने अनुष्का के साथ तस्वीर पोस्ट कर कहा-प्यार के अलावा...
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी. (TWITTER)

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने निजी समारोह में साल 2017 में इटली में शादी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 11:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को आज दो साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से ही विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब जबकि दोनों की जिंदगी का सबसे खास दिन है तो भारतीय कप्तान ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

विराट कोहली ने जताया...आभार
वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ बुधवार 11 दिसंबर को मुंबई (Mumbai) में खेले जाने वाले तीसरे और निर्णायक मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी और अनुष्का शर्मा (Anushka) की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. इसमें अनुष्का शर्मा बैठी हुईं हैं और विराट उनके पीछे खड़े होकर उनका माथा चूमते दिख रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा, 'हकीकत में यहां सिर्फ प्यार है, और कुछ भी नहीं. और जब भगवान आपको एक ऐसे इंसान से नवाजता है जो आपको हर दिन ये अहसास कराता है तो आप एक ही चीज महसूस करते हैं...आभार.'

अनुष्का ने कहा-प्यार एक अहसास से कहीं ज्यादा है
वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी शादी के दो साल पूरे होने पर ट्विटर पर अपनी और विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्होंने फ्रांसीसी कवि विक्टर हुगो का हवाला देते हुए कहा है कि किसी दूसरे इंसान से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने के समान है. अनुष्का ने लिखा है, 'प्यार के बारे में अहम बात है कि ये सिर्फ एक अहसास नहीं है. ये उससे कहीं ज्यादा है. ये एक गाइड, प्रेरक, एक राह सबसे बड़ा सत्य है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये हासिल हुआ है.'



वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए थे 50 गेंद पर नाबाद 94 रन
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि उन्होंने कभी भी सार्वजनिक रूप से इसका खुलासा नहीं किया. इन दोनों ने पिछले साल 27 अक्टूबर को अपना पहला करवाचौथ भी सादगी से मनाया था. इस दिन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में भारत को हार मिली थी. मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान अनुष्का शर्मा के पास पहुंच गए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज में विराट कोहली ने हैदराबाद टी20 मैच में 50 गेंदों पर नाबाद 94 रन बनाकर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई थी. मगर तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. अब दोनों टीमें मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में निर्णायक मुकाबले में आमने-सामने होंगी.

Video : रन लेने के दौरान आधी पिच पर बैठ गया बल्लेबाज, हाथ में गेंद होने के बावजूद बॉलर ने नहीं किया आउट, से है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर