विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने आरसीबी के साथ मनाया आने वाले नन्‍हें मेहमान का जश्‍न

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने आरसीबी के साथ मनाया आने वाले नन्‍हें मेहमान का जश्‍न
केक काटने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली (Virat Kohli) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था कि वह पिता बनने वाले हैं, उन्होंने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ तस्वीर शेयर की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 2:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल (IPL) के लिए अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के साथ नहीं बल्कि चार्टर्ड प्लेन से दुबई पहुंचे थे. कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anuska Sharma) भी यूएई गई हैं. विराट कोहली ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि वह पिता बनने वाले हैं. अनुष्का प्रेगनेंट हैं और उनके साथ दुबई में ही है. अपने कप्तान की जिंदगी की इतनी बड़ी खुशखबरी का जश्न भला टीम कैसे नहीं मनाती. आरसीबी (RCB) की टीम ने अपने कप्तान और अनुष्का के लिए खास सेलिब्रेशन का इंतजाम किया था.

अनुष्का-विराट ने टीम के साथ काटा केक
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का और विराट एक साथ केक काटते दिख रहे हैं. उनके साथ पूरी आरसीबी टीम वहां मौजूद थी. केट काटने के बाद अनुष्का ने विराट को किस किया और उन्हें केक खिलाया वहीं विराट भी अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाते दिखाई दिए. टीम के सदस्य इस बीच कोहली से पूरी क्रिकेट टीम पैदा करने की मांग करते दिखे.





चहल की सगाई का भी मनाया गया जश्न
कोहली के साथ ही युजवेंद्र चहल के लिए भी केक का इंतजाम किया गया था. चहल ने इसी महीने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई की है. टीम ने इस मौके को भी सेलिब्रेट किया. टीम के कोच माइक हेसन ने कहा कि विराट और अनुष्का इस नए सफर के लिए काफी उत्सुक हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस एक बार फिर अनुष्का के मदर ग्लो की तारीफ करते दिखे. हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस विराट से भी सवाल कर रहे थे कि वो कब खुशखबरी देने वाले हैं.



शुरू हो चुका है टीम का ट्रेनिंग सेशन
इससे पहले छह दिन का अनिवार्य क्वारंटीन का समय बिताने के बाद आरसीबी टीम के खिलाड़ी शुक्रवार को मस्ती करते हुए नजर आए. बीसीसीआई (BCCI) की गाइडलाइंस के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को 6 दिन का क्वारंटीन समय पूरा करना होगा. आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने शुक्रवार को टीम बॉन्डिंग सेशन (bonding Session) का आयोजन किया. इस दौरान खिलाड़ियों ने एक साथ जमकर मस्ती की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज