विराट कोहली ने बताया, आखिर क्‍यों अब तक नहीं की सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो पोस्‍ट?

बेटी के साथ विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (फोटो क्रेडिट: AnushkaSharma1588)

बेटी के साथ विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (फोटो क्रेडिट: AnushkaSharma1588)

फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल जवाब सेशन के दौरान पूछने पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बेटी वामिका के नाम का मतलब भी बताया

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) दोनों इसी साल 21 जनवरी को नन्‍ही परी के माता पिता बने. कोहली ने अपने पहले बच्‍चे के जन्‍म के समय ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मैच से छुट्टी ले ली थी. बेटी के जन्‍म के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री अनुष्‍का ने इंस्‍टाग्राम पर बेटी वामिका के नाम का ऐलान किया था. जन्‍म के बाद से ही वामिका सोशल मीडिया पर छा गई. वामिका के नाम पर सोशल मीडिया पर कई फैन पेज भी बन गए.

हालांकि इस कपल ने हमेशा ही यह बनाए रखा कि सोशल मीडिया पर बेटी को लेकर वह उसकी प्राइवेसी में बाधा नहीं डालेंगे. कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सोशल मीडिया सेशन के दौरान बताया कि उनकी बेटी सोशल मीडिया पर कब आएगी. उन्‍होंने अपनी बेटी के नाम का मतलब भी बताया.


इस सेशन के दौरान एक फैन ने कोहली से पूछा कि उनकी बेटी के नाम का मतलब क्‍या है. भारतीय कप्‍तान ने जवाब देते हुए कहा कि वामिका दुर्गा मां का ही दूसरा नाम है. फैन के पूछने पर कि उन्‍होंने अभी अपनी बेटी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर क्‍यों नहीं शेयर की.
यह भी पढ़ें: 

पत्‍नी का खुलासा, बताया-कैसे शादी के बाद इरफान पठान ने दिया सबसे बड़े फैसले में साथ

युजवेंद्र चहल को टेस्ट में मौका न मिलने से आकाश चोपड़ा मायूस, बोले-ये बात चुभती है



इसके जवाब में कोहली ने कहा कि एक कपल के दौर पर हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती. इस साल के शुरुआत में कोहली और अनुष्‍का ने पपराजी के साथ एक नोट शेयर करते हुए अपील की थी वे उनकी बेटी की निजता का सम्‍मान करें. फिलहाल कोहली अगले महीने इंग्‍लैंड में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज