होम /न्यूज /खेल /

मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, जानें कितने का दिया दान

मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, जानें कितने का दिया दान

पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए प्रधानमंत्री ‘केयर्स’ कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था, लेकिन इस राशि का खुलासा नहीं किया था.

    मुंबई. इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी से जूझ रही है. इस वायरस के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं. खेल के मैदान भी सूने पड़े हुए हैं. डॉक्‍टर्स और पुलिस दिन रात लगे हुए हैं. जहां डॉक्‍टर्स हॉस्पिटल में इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं, वहीं बाहर पुलिस लड़ाई लड़ रही हैं. पुलिस लोगों को जागरूक भी कर रही है तो जरूरतमंदों की मदद में भी लगी हुई है. हर कोई अपने अपने स्‍तर पर मदद कर रहा है. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी पहले पीएम केयर्स में दान दिया था और अब मुंबई पुलिस की मदद के लिए वह आगे आए. विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई पुलिस कल्‍याण के लिए योगदान दिया है. मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पुलिस कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रुपये का योगदान दिया है.

    Virat Kohli, Anushka Sharma, Welfare of Mumbai Police, coronavirus, covid 19, cricket, sports news

    सिंह ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रूपये योगदान करने के लिए शुक्रिया. आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा. इससे पहले कोहली और अनुष्का ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए प्रधानमंत्री ‘केयर्स’ कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था, लेकिन इस राशि का खुलासा नहीं किया था. देश में करीब 60 हजार मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें 1981 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अगर मुंबई पुलिस की बात करें तो 700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. यह कपल लगातार लोगों को जागरुक कर रहा है. पिछले दिनों कोहली ने अन्‍य भारतीय क्रिकेटर्स के साथ मास्‍क फोर्स में हिस्‍सा लिया था.

    इस खिलाड़ी की थी यूएस घूमने की योजना, तभी वर्ल्‍ड कप में जीतने लगी टीम इंडिया

    ICC ने पूछा- किस क्रिकेटर से करना चाहेंगे बात, तो जेमिमा ने लिया भुवन का नामundefined

    Tags: Anushka sharma, Coronavirus, Cricket, Virat Kohli

    अगली ख़बर