• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • क्या दिसंबर में विराट-अनुष्का शुरू करेंगे सबसे अहम साझेदारी?

क्या दिसंबर में विराट-अनुष्का शुरू करेंगे सबसे अहम साझेदारी?

इटली में विराट और अनुष्‍का करने जा  रहे हैं शादी

इटली में विराट और अनुष्‍का करने जा रहे हैं शादी

अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के अहम दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने निजी जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करते नज़र आ सकते हैं.

  • Share this:
    अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के अहम दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने निजी जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करते नज़र आ सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कोहली जल्द ही अपने फैन्स को ख़ुश खबरी दे सकते हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में दबी ज़ुबां में चल रही चर्चाओं पर अगर यकीन किया जाए तो कोहली और लंबे समय से उनकी गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ये कयास और पक्के होते दिख रहे हैं जब से कोहली ने दिसंबर के महीने में आराम लेने की गुज़ारिश बीसीसीआई से की है.

    कैप्टन लेना चाहते हैं ब्रेक
    कोहली ने दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ के खिलाफ वन-डे और टी20 के अलावा दिल्ली में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट से ब्रेक लेने का फैसला किया है. ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड ने सोमवार को जब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम का ऐलान तो किया लेकिन सिर्फ पहले दो टेस्ट के लिए. पहले दो टेस्ट में विराट टीम का हिस्सा हैं लेकिन तीसरा टेस्ट दिसंबर में दिल्ली में खेला जाना है और ऐसा माना जा रहा है कि विराट को आराम दिया जाएगा.

    चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कप्तान के लिए भी रोटेशन नीति लागू होगी. ऐसा माना जा रहा है कि कोहली को आखिरी टेस्ट और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में आराम दिया जाएगा ताकि वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तरोताज़ा हो सकें.

    हमेशा चर्चा में रहते हैं विराट-अनुष्का
    विराट और अनुष्का का रिलेशन किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में दोनों साथ एक एड वीडियो में एक अलग अंदाज़ में सात वचन लेते नज़र आए. ये वीडियो लॉन्च होते ही वायरल हो गया. इससे पहले विराट, आमिर ख़ान के साथ दिवाली स्पेशल शो में आए. शो में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के बारे में पहली बार खुल कर बात की. विराट ने बताया कि वो अनुष्का को प्यार से 'नुश्की' कह कर बुलाते हैं. अनुष्का की तारीफ में विराट ने कहा, "एक बात जो मुझे उनके बारे में सबसे ज़्यादा पसंद है, यह है कि वह ईमानदार हैं, वह अपने दिमाग से चलती हैं."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज