विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने बचाई बच्‍चे की जान, दुनिया की सबसे महंगी दवाई की थी जरूरत


विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अयांश गुप्‍ता की जिंदगी बचाने में मदद की (फोटो क्रेडिट: विराट कोहली इंस्‍टाग्राम/AyaanshFightsSMA ट्विटर)

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अयांश गुप्‍ता की जिंदगी बचाने में मदद की (फोटो क्रेडिट: विराट कोहली इंस्‍टाग्राम/AyaanshFightsSMA ट्विटर)

अयांश गुप्‍ता नाम का एक छोटा सा बच्‍चा स्‍पाइनल मस्‍कुलर एट्रोफी नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था और उसे 16 करोड़ रुपये की एक दवाई की जरूरत थी

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली  (Virat Kohli) और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) कोरोना की दूसरी लहर में देश के लोगों की खुलकर मदद कर रहे हैं. दोनों ने कोविड 19 रिलीफ के लिए फंड भी जुटाया. जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है. अब खबर आ रही है कि इस कपल ने एक छोटे से बच्‍चे अयांश गुप्‍ता की जान बचाई है, जो स्‍पाइनल मस्‍कुलर एट्रोफी नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था. इस बच्‍चे को दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्‍गेनस्‍मा की जरूरत थी, जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपये थी.

बच्‍चे के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए अयांश के माता पिता ने ‘AyaanshFightsSMA नाम से एक ट्विटर अकाउंट बनाया था. बीते दिन इस पेज पर जानकारी दी गई कि अयांश को दवाई मिल गई है और इसके लिए विराट और अनुष्‍का का शुक्रिया अदा किया गया है.


इस अकाउंट से ट्वीट किया गया कि हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अयांश के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और हम वहां तक पहुंच गए हैं. हमारा साथ देने वाले हर एक व्‍यक्ति का शुक्रिया. यह आपकी जीत है.

इसके बाद कहा गया कि कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.

यह भी पढ़ें : 



PSL की तैयारी के दौरान चोटिल हुए शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन शाह ने मांगी दुआ

स्टीव स्मिथ अब कभी नहीं बन पाएंगे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान? दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

फिलहाल कोहली इंग्‍लैंड दौरे की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं. अगले महीने उनकी अगुआई में टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और मेजबान के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड रवाना होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज