वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले वायरल हुई विराट कोहली और रोहित शर्मा की फोटो

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि रोहित शर्मा से उनका कोई झगड़ा नहीं है, सब खबरें गलत हैं

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:01 PM IST
वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले वायरल हुई विराट कोहली और रोहित शर्मा की फोटो
विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शेयर की अपनी फोटो
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:01 PM IST
वर्ल्ड कप जीतने में असफल रहने के बाद अब इंडियन क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है जहां उसे तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया मुंबई से दौरे के लिए रवाना हो चुकी है. वैसे रवानगी से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की.

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी अपनी-अपनी तस्वीरें पोस्ट की. हालांकि दोनों एक तस्वीर में साथ नहीं दिखे. विराट कोहली ने खलील अहमद, क्रुणाल पंड्या, खलील अहमद, मनीष पांडे के साथ अपनी फोटो पोस्ट की.

विराट कोहली और टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी


वहीं रोहित शर्मा ने अपने ओपनिंग पार्टनर के शिखर धवन के साथ फोटो शेयर की. वो श्रेयस अय्यर के साथ भी नजर आए.

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के साथ रोहित शर्मा


विराट ने कहा रोहित से कोई विवाद नहीं

वेस्टइंडीज जाने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी उत्साहित नजर आ रहे हैं लेकिन इससे पहले सबसे बड़ा सवाल था रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के बीच मनमुटाव, जिसे कप्तान साहब ने साफ तौर पर खारिज कर दिया है. वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि मीडिया में चल रही उनकी और रोहित शर्मा के बीच विवाद की सभी खबरें बेबुनियाद हैं.
Loading...

विराट कोहली और रोहित शर्मा


विराट कोहली ने कहा, 'रोहित शर्मा से विवाद के मुद्दे पर मैंने बहुत कुछ सुना है. अगर टीम का अच्छा माहौल नहीं होता तो हम दो-तीन सालों तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते. इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम गेम जरूरी होता है.'

विराट कोहली ने पत्रकारों को ड्रेसिंग रूम में आने का न्योता दिया, उन्होंने कहा कि आप लोगों को देखना चाहिए कि हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना अच्छा है. कुलदीप यादव और एम एस धोनी जैसे खिलाड़ियों के साथ कैसे मजाक किया जाता है. विराट ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि रोहित और मेरे बीच कौन मनगढ़ंत कहानियां बना रहा है. मुझे नहीं पता कि ये रिपोर्ट्स कैसे चल रही है. हमारी निजी जिंदगी को भी इसमें घसीटा जा रहा है.'

प्रवीण आमरे बनना चाहते हैं टीम इंडिया के बैटिंग कोच

टेस्ट चैंपियनशिप पर बोले कोहली, चुनौतियों भरा है यह फॉर्मेट
First published: July 29, 2019, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...