डीविलियर्स के समर्थन में उतरे कोहली, कहा- सबसे ज्यादा ईमानदार हैं आप

साउथ अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने दावा किया था कि डीविलियर्स ने उन्हें फोन कर वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जताई थी, जबकि डीविलियर्स ने साफ कर दिया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:11 AM IST
डीविलियर्स के समर्थन में उतरे कोहली, कहा- सबसे ज्यादा ईमानदार हैं आप
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के बीच दोस्ती काफी गहरी है और अपने दोस्त के बारे में ऐसा सुनकर वह भी दुखी हैं.
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:11 AM IST
साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलिर्स ने साफ कर दिया है कि उन्हाेंने कभी भी साउथ अफ्रीका की वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने की मांग नहीं की. उन्हाेंने इसके साथ ही यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और साउथ अफ्रीकन टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी से भी कभी ऐसा नहीं कहा. डीविलियर्स के सफाई देने के बाद  भारतीय कप्तान‌ विराट कोहली उनके समर्थन में उतर आए है.





आईपीएल के अपने टीम साथ डीविलियर्स को लेकर कोहली ने कहा कि मेरे भाई मैं जानता हूं आप काफी ईमानदार और प्रतिबद्ध हैं. दुर्भाग्यपूर्ण आपके साथ ऐसा हुआ. लेकिन हम आपके साथ खड़े हैं और आपके विश्वास करते हैं. कप्तान कोहली ने कहा कि लोगों को आपकी निजी जिंदगी में दखल करते हुए देखना दुख की बात है. मैं और अनुष्का हमेशा आपके साथ हैं. कोहली के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भी डीविलियर्स के समर्थन में आए आप अच्छे इंसान हैं.



आपको बता दें वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज से मैच के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसी ने दावा किया था कि एबी डीविलियर्स ने वर्ल्ड कप में खेलने के लिए  उन्हें फोन किया था, लेकिन तब तक वर्ल्ड कप के लिए टीम का सेलेक्शन हो गया था. डु प्लेसी ने वेस्टइंडीज के साथ दक्षिण अफ्रीका के ग्रुप गेम के बाद सोमवार को एक प्रेस मीट में कहा, 'डीविलियर्स के जब मुझे कॉल किया तो मैंने कहा कि मुझे लगता है कि अब बहुत देर हो चुकी है, लेकिन मैं कोच और चयनकर्ताओं के साथ से बात करता हूं, हालांकि टीम सेलेक्शन हो चुका है.' उन्होंने कहा, 'हर कोई इस बात से सहमत था कि स्क्वॉड में बदलाव के लिए बहुत देर हो चुकी है.' हालांकि डीविलियर्स कुछ और ही बात कह रहे हैं.

वर्ल्ड कप 2019: तो क्या कल टूट जाएगा क्रिस गेल का ये खास रिकॉर्ड

बचपन के दोस्त ने दिया डीविलियर्स को धोखा, दुनिया के सामने बोला झूठ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...