अपना शहर चुनें

States

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा-हार्दिक पंड्या के साथ की नए साल की पार्टी, देखें तस्वीरें

विराट कोहली ने नए साल का जश्न अपने दोस्तों के साथ मनाया. (फोटो साभार-@imVkohli)
विराट कोहली ने नए साल का जश्न अपने दोस्तों के साथ मनाया. (फोटो साभार-@imVkohli)

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नए साल का जश्न अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और अपने दोस्तों के साथ मनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2021, 5:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पैटरनिटी लीव पर लौटे विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नए साल के मौके पर पार्टी का आयोजन किया. विराट और अनुष्का की तरफ से दी गई इस पार्टी में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच के साथ पहुंचे थे. इसके अलावा पार्टी में विराट के कुछ दोस्त भी शामिल थे. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की है.

कोहली ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "निगेटिव टेस्ट वाले दोस्तों के साथ पॉजिटिव टाइम बिताया! सुरक्षित माहौल में घर पर दोस्तों के साथ रहने से बेहतर कुछ भी नहीं है. यह साल ढेर सारी खुशियां, उम्मीदें और बेहतर स्वास्थ्य लेकर आए. सुरक्षित रहें. नया साल मुबारक हो."






कोहली ने अनुष्का के साथ एक और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुष्का कुर्सी पर बैठी हुई और विराट उनके पीछे खड़े हैं.

इसी महीने पिता बनेंगे विराट कोहली
विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इसी महीने मां बनने वाली हैं. अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण कोहली ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलकर भारत वापस लौट गए हैं.

यह भी पढ़ें:

Team India 2021 Schedule: आईपीएल से लेकर टी20 वर्ल्ड कप तक पूरे साल बिजी रहेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल

युवराज सिंह को घरेलू क्रिकेट खेलने की इजाजत नहीं मिलने पर पिता ने ऐसे किया रिएक्ट

विराट कोहली को नए साल का तोहफा पहले ही मिल चुका है. उन्हें हाल में ही आईसीसी ने दशक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना है. इसके अलावा कोहली दशक का सर्वश्रेष्ठ वनडे पुरुष क्रिकेटर भी बने हैं. साथ ही आईसीसी के दशक की टेस्ट, वनडे और टी20 टीम में भी कोहली शामिल हैं. कोहली तीनों फार्मेट में शामिल होने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं. उन्हें दशक की टेस्ट टीम का कप्तान भी बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज