• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Covid-19: कोरोना राहत कार्य के लिए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने जमा किये 11 करोड़ रुपये

Covid-19: कोरोना राहत कार्य के लिए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने जमा किये 11 करोड़ रुपये

विराट और अनुष्का ने कोरोना राहत के लिए 11 करोड़ रुपये जुटाए. (Virat Kohli Twitter)

विराट और अनुष्का ने कोरोना राहत के लिए 11 करोड़ रुपये जुटाए. (Virat Kohli Twitter)

कोरोना राहत कार्यों के लिए पैसा जुटा रहे विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Virat Kohli- Anushka Sharma) ने लक्ष्य से ज्यादा पैसा जमा कर लिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने हमारे देश में कहर बरपाया हुआ है. रोज 3 लाख से ज्यादा लोग महामारी की चपेट में आ रहे हैं. देश की मदद करने के लिए कई सेलेब्स आगे आए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  (Virat Kohli- Anushka Sharma) ने भी देश की मदद के लिए अभियान चलाया हुआ है. आपको बता दें बुधवार तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना राहत कार्यों के लिए 11 करोड़ रुपये जमा कर लिये.

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपये जमा करने का लक्ष्य बनाया था लेकिन दोनों ने मिलकर इससे ज्यादा रकम जुटा ली है. खुद कोहली और अनुष्का ने दो करोड़ रूपये दिये हैं. इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी जायेगी.

    विराट कोहली और अनुष्का को मिली बड़ी कामयाबी


    बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस अभियान में एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी पांच करोड़ रूपये दिये हैं. जिसके बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर फाउंडेशन का धन्यवाद किया. विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपकी 5 करोड़ की मदद के लिए धन्यवाद.हम कोरोना राहत कोष का लक्ष्य बढ़ाकर 11 करोड़ कर रहे हैं. आपकी इस मदद के लिए मैं और अनुष्का बहुत आभारी हैं.'



    राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दिमाग पढ़कर भारतीय टीम को मजबूत बनाया!

    बता दें पैसा जमा करने की ये मुहिम विराट और अनुष्का 7 दिनों तक चलाएंगे. जमा होने वाले पैसे को वो एसीटी ग्रांट्स संस्था को देंगे जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज