Home /News /sports /

बेटी वामिका का फोटो वायरल होने पर आया विराट कोहली-अनुष्का का रिएक्शन, बोले- हमने तो पहले ही कहा था...

बेटी वामिका का फोटो वायरल होने पर आया विराट कोहली-अनुष्का का रिएक्शन, बोले- हमने तो पहले ही कहा था...

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक केपटाउन वनडे के दौरान दिखी. (Instagram)

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक केपटाउन वनडे के दौरान दिखी. (Instagram)

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की पहली झलक की तस्‍वीर वायरल हो गई. इसके बाद विराट कोहली ने पहला बयान सामने आया है. उन्‍होंने बताया कि कैसे वामिका की तस्‍वीर सामने क्लिक की गई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की पहली झलक की तस्‍वीर भी वायरल हो गई. जिसके बाद विराट कोहली का पहला बयान आया है. कोहली ने सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके कहा कि हमारी बेटी की तस्‍वीर कल स्‍टेडियम में क्लिक की गई और वो लगातार वायरल हो रही है. हम सभी को बताना चाहते हैं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है. बेटी की तस्‍वीर को पहला लेकर हमारा रुख और निवेदन पहले जैसा ही है.

कोहली ने आगे कहा कि हम आपकी सराहना करेंगे यदि वामिका की तस्‍वीर क्लिक न करें या कहीं पब्लिश न करें. इसके पीछे का कारण पहले ही बताया जा चुका है. शुक्रिया. कोहली के अलावा अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी यही बयान जारी किया.

एमएस धोनी का सारथी बना राहुल द्रविड़ के लिए नायक, 2 मैचों में बरपाया कहर

दरअसल तीसरे वनडे मैच में अनुष्‍का बेटी वामिका के साथ स्‍टेडियम में मौजूद थीं. कोहली ने जब अर्धशतक जड़ा तो स्‍टैंड में मौजूद अनुष्‍का बेटी के साथ तालियां बजाकर कोहली का हौंसला बढ़ा रही थी. उसी समय कैमरे का फोकस उन पर आ गया.

विराट कोहली फिर विवादों में, राष्ट्रगान के दौरान उनकी हरकत पर भड़के फैंस, Video

इस दौरान वामिका की पहली झलक भी सामने आ गई. तस्‍वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई. इस कपल ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्‍वीर न खींची जाए. वे चाहते हैं कि जब तक वामिका खुद इन चीजों को न समझने लगे, तब तक वो इससे बचना चाहते हैं.

Tags: Anushka sharma, Cricket news, Vamika, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर