Home /News /sports /

विराट कोहली ने धोनी की तारीफ में ऐसा क्या लिखा, जो 2021 में सबसे ज्यादा लाइक और रीट्वीट हुआ

विराट कोहली ने धोनी की तारीफ में ऐसा क्या लिखा, जो 2021 में सबसे ज्यादा लाइक और रीट्वीट हुआ

विराट कोहली ने 10 अक्टूबर 2021 को एमएस धोनी के लिए एक ट्वीट किया था. (फोटो-AP)

विराट कोहली ने 10 अक्टूबर 2021 को एमएस धोनी के लिए एक ट्वीट किया था. (फोटो-AP)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा था "किंग वापस आ चुका है, इस खेल का सबसे बड़ा फिनिशर, मैं एक बार फिर अपनी सीट से उछल पड़ा."

    नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का भाईचारा और प्यार क्रिकेट जगत में मशहूर है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी हालांकि, विराट कोहली से काफी सीनियर हैं, लेकिन वह विराट कोहली की कप्तानी में काफी लंबे वक्त तक खेले हैं. सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग आदि जैसे दिग्गजों के संन्यास के बाद महेंद्र सिंह धोनी ना केवल भारतीय क्रिकेट में बल्कि विश्व क्रिकेट भी एक बड़ा नाम बनकर उभरे. दूसरी ओर, धोनी ने अपने उत्तराधिकारी विराट कोहली के नेतृत्व में दो साल से अधिक समय तक भारतीय क्रिकेट की सेवा करना जारी रखा और 33 वर्षीय खिलाड़ी को एक बेहतर कप्तान बनने में मदद की.

    ऐसे में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी दोनों मैदान पर और मैदान के बाहर एक खास बॉन्डिंग साझा करते हैं. उनके बेहतरीन संबंधों का एक अच्छा उदाहरण तब सामने आया था, जब विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान की 6 गेंदों में 18 * रन बनाने की जमकर प्रशंसा की थी. आईपीएल 2021 (IPL) के इस मैच में येलो आर्मी ने क्वॉलिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर 4 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की थी.

    IND Tour of SA: विराट कोहली ने वनडे सीरीज के दौरान BCCI से छुट्टी मांगी है या नहीं ? बड़ा अपडेट आया

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी उस वक्त बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए, जब टीम को 11 गेंदों में 24 रनों की जरूरत थी. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच क्वॉलिफायर 1 का मैच खेल जा रहा था, जो काफी ज्यादा रोमांचक था. इस मैच की जीत के साथ सीएसके ने नौंवी बार आईपीएल फाइनल में एंट्री ली. इस मैच के जरिये धोनी ने अपने आलोचकों की भी बोलती बंद कर दी थी. धोनी की इस पारी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली शांत नहीं रह पाए. उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए ट्विटर पर 10 अक्टूबर को ट्वीट किया था. ये अभी तक 2021 में स्पोर्ट्स में सबसे ज्यादा बार लाइक और रीट्वीट होने वाला ट्वीट बन चुका है.
    ऋतुराज ने 5 में से 4 मैच में जड़ा शतक, फिर भी टीम इंडिया में जगह पक्की नहीं, सेलेक्टर्स 2 युवाओं को दे चुके हैं झटका

    विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा था “किंग वापस आ चुका है, इस खेल का सबसे बड़ा फिनिशर, मैं एक बार फिर अपनी सीट से उछल पड़ा.” 1 जनवरी से 15 नवंबर तक के सभी ट्वीट्स का आकलन किया गया और पाया गया कि भारत में विराट कोहली का धोनी की तारीफ वाला यह ट्वीट अबतक का सबसे ज्यादा लाइक और रीट्वीट करने वाला ट्वीट है.

    इस ट्वीट को अब तक कुल 5 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, इस पोस्ट को 92K से ज्यादा रीट्वीट मिले हैं. आईपीएल 14 की बात करें तो धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हराकर चौथा आईपीएल खिताब जीता. आईपीएल 2022 से पहले अगले साल की शुरुआत में एक बड़ी नीलामी होने वाली है, क्योंकि आगामी सीजन में दो नई टीमें भी कैश-रिच लीग में भाग लेंगी.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Ms dhoni, Off The Field, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर