होम /न्यूज /खेल /विराट ने पूछा, क्या तुम 6 छक्के मारने की सोच रहे थे? सूर्यकुमार ने दिया मजेदार जवाब

विराट ने पूछा, क्या तुम 6 छक्के मारने की सोच रहे थे? सूर्यकुमार ने दिया मजेदार जवाब

सूर्यकुमार यादव ने अंतिम ओवर में 4 छक्के जड़े (PIC: BCCI/Twitter)

सूर्यकुमार यादव ने अंतिम ओवर में 4 छक्के जड़े (PIC: BCCI/Twitter)

Asia Cup 2022: सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली और सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन बनाकर भारतीय कुल 190 के पार ले गए. उन्ह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रन की पारी खेली.
सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े.
सूर्यकुमार यादव हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 'प्लेयर ऑफ द मैच' बने.

नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की जोड़ी ने एशिया कप 2022 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. इस जोड़ी ने तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की शानदार साझेदारी की. हालांकि, सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी में विराट कोहली का अर्धशतक कहीं छिप के रह गया. सूर्या ने मैदान के चारों तरफ गेंद को उड़ाया और रन बटोरे. सूर्या ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली. इस पारी में 6 चौके और 6 चौके शामिल हैं. उनकी पारी के चार चौके अंतिम ओवर में आए. वहीं, विराट कोहली ने 44 गेंदों में नाबाद 59 रन की पारी खेली.

सूर्याकुमार यादव ने जब अंतिम ओवर में हारून अरशद पर लगातार तीन छक्के जड़े तो एक बार को ऐसा लगने लगा था कि वह इस ओवर में 6 छक्के जड़कर युवराज सिंह की बराबरी कर लेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विराट भी सूर्या से 6 छक्कों को लेकर सवाल कर रहे हैं, जिसका जवाब सूर्या ने बेहद मजेदार अंदाज में दिया है.

Asia Cup: भारत की जीत पर हसीन जहां ने कसा मोहम्मद शमी पर तंज, फैन्स ने सुनाई खरी-खरी

वीडियो में विराट कोहली कहते हैं कि क्या उन्होंने 20वें ओवर में 6 छक्के लगाने की सोच रखी थी. ऐसे में मुंबई के बल्लेबाज ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा करने के बारे में सोचा, लेकिन इसे लागू नहीं कर सके. विराट कोहली पूछते हैं, ”सूर्या आपने आखिरी ओवर में 4 छक्के मारे, क्या आपको ऐसा लगता है कि आप 6 छक्के लगा सकते थे और ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बन सकते थे?”

इस पर सूर्याकुमार यादव ने जवाब दिया, ”मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा था, लेकिन युवी पा को पीछे नहीं छोड़ना चाहिए.” इस पर विराट कहते हैं कि हां, वह जादुई ओवर था, खासकर ब्रॉड के खिलाफ.

इस बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को यह भी बताया कि बीच में उनका साथ देना उनके लिए कितना जरूरी था. सूर्यकुमार यादव ने स्वीकार किया कि कोहली जैसे विश्वसनीय बल्लेबाज की मौजूदगी के कारण ही वह खुद को पूरी तरह से खेलने के लिए खुल पाए थे.

100 घंटे के भीतर फिर भिड़ सकते हैं भारत-पाकिस्तान, पर हॉन्गकॉन्ग बिगाड़ सकता है फैंस का मजा 

उन्होंने कहा, ”मुझे पता था कि मुझे वहां आपकी (विराट कोहली) जरूरत है इसलिए मैंने आपसे कहा था. आप एक छोर पर बल्लेबाजी करते हैं, क्योंकि मैंने आपको कई बार देखा है जब आप 30 या 35 गेंद खेलते हैं और उसके बाद आप 200 या 250 स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि आप वहां रहें ताकि मैं स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करूं.”

Tags: Asia cup, Hong kong, Suryakumar Yadav, Virat Kohli, Yuvraj singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें