IND vs ENG: विराट कोहली ने सीटी बजाते हुए दर्शकों से की ये डिमांड; दर्शक झूमे, देखें VIDEO

विराट कोहली बोले-अहमदाबाद की पिच में कोई दिक्कत नहीं थी (फोटो-एपी)

विराट कोहली बोले-अहमदाबाद की पिच में कोई दिक्कत नहीं थी (फोटो-एपी)

India vs England: करीब एक साल बाद मैदान पर दर्शकों की मौजूदगी के भारतीय खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली सीटी बजाकर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान में खेला जा रहा है. दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय स्पिनरों के दम पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर शिकंजा कस दिया है. रविवार की छुट्टी होने के चलते मैदान पर करीब 12000 दर्शक भी मौजूद हैं जो जमकर भारतीय टीम का उत्साह बढ़ा रहे हैं. करीब एक साल बाद मैदान पर दर्शकों की मौजूदगी के भारतीय खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली सीटी बजाकर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखे.

एक समय इंग्लैंड की आधी टीम सिर्फ 87 रनों पर पवेलियन लौट चुकी थी. इसी दौरान मोहम्मद सिराज ने भारतीय धरती पर अपनी पहली ही गेंद पर ओली पोप को विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करा दिया. पोप का विकेट गिरते ही मैदान पर दर्शकों को शोर बढ़ता गया. वे तालियां और सीटी बजाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे. इस दृश्य को देखकर विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं सके. कप्तान कोहली भी वह सीटी बजाते हुए दर्शकों से मुखातिब हुए. उन्होंने सीटी बजाते हुए दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘और तेज बजाओ.’ कोहली के ऐसा करते ही स्टेडियम में दर्शकों की आवाजें गूंजनी शुरू हो गई. हालांकि, इस पर भी विराट कोहली ने कान में हाथ लगाकर इशारों-इशारों में कहा कि उन्हें अब भी सुनाई नहीं दे रहा है. कोहली का यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.







बीसीसीआई ने लिखा, ‘जब आप चेन्नई में हैं, तो Whistle Podu बहुत अच्छा है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने चेपॉक पर मौजूद दर्शकों से और उत्साह बढ़ाने का आह्वान किया और उन्होंने (चेन्नई के दर्शकों ने) निराश नहीं कियाॉ.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज