• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली के इस पाकिस्तानी प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, यूं किया दीवानगी का इजहार

विराट कोहली के इस पाकिस्तानी प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, यूं किया दीवानगी का इजहार

तनावपूर्ण रिश्तों के चलते सात साल से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. (फाइल फोटो)

तनावपूर्ण रिश्तों के चलते सात साल से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. (फाइल फोटो)

भारतीय कप्तान (Indian Captain) विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रशंसक भारत (India) में ही नहीं, बल्कि दुनिया के अन्य हिस्सों में भी काफी तादाद में हैं.

  • Share this:
    लाहौर. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. विराट महज 30 साल के हुए हैं और अभी से क्रिकेट के तमाम बड़े रिकॉर्ड पर उन्होंने कब्जा कर लिया है. उनके प्रशंसक केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में भारी तादाद में हैं. लोग उनकी बल्लेबाजी के अंदाज को तो पसंद करते ही हैं, साथ ही उनके व्यक्तित्व, खेल के प्रति समर्पण और फिटनेस के भी दीवाने हैं. यही वजह है कि युवाओं के लिए वे एक रोल मॉडल हैं. बावजूद इसके जब पाकिस्तान (Pakistan) का कोई प्रशंसक कोहली के लिए अपनी दीवानगी दिखाए तो बात बेहद खास हो जाती है.

    दरअसल, पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में मुकाबला तो मेजबान टीम और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच खेला जा रहा था, लेकिन मैच के दौरान स्टेडियम में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी-20 मैच खेलने उतरी थीं. इस मुकाबले में श्रीलंका ने 13 रन से जीत दर्ज कर पाकिस्तान का सीरीज में सूपड़ा साफ कर दिया. दुनिया की आठवें नंबर की टी-20 टीम श्रीलंका ने रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज पाकिस्तान को खेल के हर विभाग में धूल चटाई.











    इस मैच के दौरान जब कैमरे की नजर एक प्रशंसक पर पड़ी तो सभी उसी की ओर देखने लगे. विराट कोहली (Virat Kohli) का ये प्रशंसक हाथ में साइनबोर्ड लिए खड़ा नजर आया, जिस पर लिखा था, 'विराट कोहली (Virat Kohli) हम आपको पाकिस्तान में खेलते देखना चाहते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं और मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.' बस इतना देखना भर था कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस पाकिस्तानी प्रशंसक की तस्वीर वायरल हो गई और लोगों ने अपने-अपने तरीके से इसकी जमकर सराहना की. कुछ लोगों ने भरोसा दिया कि ऐसा जल्दी होगा जब विराट कोहली पाकिस्तान में खेलते नजर आएंगे तो कुछ ने तो पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि हम आपकी भावनाओं की कद्र करते हैं, लेकिन जब तक आप आतंकवाद नहीं रोकेंगे तब तक ऐसा नहीं होगा. एक प्रशंसक ने तो आतंकवाद पर करारा प्रहार करते हुए यहां तक लिख दिया कि आप लोग टीम इंडिया को वहीं मार डालोगे.

    इंडिया की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी, जानिए बारिश के बाद कितनी देर में शुरू होगा मैच

     मैदान पर उतरते ही कप्तान कोहली का 'अर्धशतक' पक्का, तोड़ेंगे गांगुली का ये खास रिकॉर्ड

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज