• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सौरव गांगुली KBC-13 में बोले- विराट कोहली 'शर्टलेस' होकर ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में भी जा सकते हैं

सौरव गांगुली KBC-13 में बोले- विराट कोहली 'शर्टलेस' होकर ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में भी जा सकते हैं

विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं. उनके आक्रामक तेवरों के बारे में सौरव गांगुली ने KBC-13 में बातचीत की.(AP)

विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं. उनके आक्रामक तेवरों के बारे में सौरव गांगुली ने KBC-13 में बातचीत की.(AP)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से 2002 में जर्सी उतारकर जश्न मनाने के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने विराट कोहली पर भी बातचीत की. गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने KBC-13 के एक एपिसोड में हिस्सा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आक्रामक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. फिलहाल टीम इंडिया 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड में खेल रही है और विराट टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी विराट के आक्रामक तेवरों पर बातचीत की है. गांगुली ने कहा कि उन्हें चुनौती देना सही नहीं है और वर शर्टलेस होकर ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट तक में जा सकते हैं. गांगुली ने यह बात टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 13) के एक एपिसोड में कही.

    साल 2002 में नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में इंग्लैंड पर जीत के बाद तत्कालीन कप्तान गांगुली ने अपनी जर्सी उतार दी थी. इतना ही नहीं, वह लॉर्ड्स स्टेडियम में जर्सी उतारकर जश्न मनाते नजर आए थे, जिसे काफी याद किया जाता है. उस यादगार मैच को 19 साल हो गए है. फिर भी गांगुली से उस जश्न के बारे में बात की जाती है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में उस घटना को याद किया, जब उनके सामने गांगुली और वीरेंद्र सहवाग मेहमान थे.

    इसे भी देखें, गांगुली मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से क्या कराते थे? सहवाग ने KBC में बताया

    जब अमिताभ बच्चन ने गांगुली से उस जश्न के बारे में पूछा तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने जवाब दिया, ‘मेरी बेटी ने एक बार इसे देखा और मुझसे पूछा कि मैंने ऐसा क्यों किया. मुझे लगा कि मैंने 20,000 से अधिक रन बनाए हैं और इतने सारे कवर ड्राइव शॉट खेले हैं, लेकिन हर कोई लॉर्ड्स की बालकनी सेलिब्रेशन के बारे में बात करता रहता है.’

    बीसीसीआई अध्यक्ष ने आगे कहा कि मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली बिना शर्ट के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट जा सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली को चुनौती मत दो. वह बिना शर्ट के भी ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट जा सकते हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज