Home /News /sports /

virat kohli confronts indian fans in leicestershire warm up match as kamlesh nagarkoti suffers abuse watch video

भारतीय गेंदबाज को स्टेडियम में परेशान कर रहे थे फैंस, तो विराट कोहली ने कर दी बोलती बंद; देखें वीडियो

India vs Leicester: विराट कोहली ने अभ्यास मैच के दौरान भारतीय फैंस की क्लास लगा दी. जानिए क्या है मामला. (PC-Indian cricket team instagram)

India vs Leicester: विराट कोहली ने अभ्यास मैच के दौरान भारतीय फैंस की क्लास लगा दी. जानिए क्या है मामला. (PC-Indian cricket team instagram)

India vs Leicester: भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चल रहे अभ्यास मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद भारतीय फैंस ने कमलेश नागरकोटी को काफी परेशान किया. विराट कोहली को जब यह बात पता चली तो उन्होंने ट्रोल करने वाले फैंस की क्लास लगा दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही अपने साथी खिलाड़ियों के मुश्किल वक्त या परेशानी में उनके साथ खड़े रहते हैं और मौका पड़ने पर उनकी ढाल तक बन जाते हैं. वो भले ही अब टीम इंडिया के कप्तान नहीं हो. लेकिन, साथी खिलाड़ियों के लिए वो अभी भी सामने आने से हिचकिचा नहीं रहे. ऐसा ही एक वीडियो भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चल रहे मैच के दौरान का सामने आया है, जिसमें विराट ने भारतीय गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को परेशान कर रहे फैंस की क्लास लगा दी.

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के फैन क्लब ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली स्टेडियम की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं और फैंस से काफी गुस्से में बात करते दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में यह लिखा गया है कि शुक्रवार को स्टेडियम में बैठे भारतीय फैंस ही कमलेश नागरकोटी को भली-बुरी बातें कह रहे थे और लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे थे और जब कोहली को इस बात की जानकारी लगी तो वो नागरकोटी को परेशान करने वालों की क्लास लगाने के लिए आ पहुंचे.

कोहली स्टेडियम की बालकनी से फैंस पर चिल्लाते नजर आए. वो वीडियो में यह कहते सुनाई दिए, आप कमलेश के साथ क्यों बदतमीजी कर रहे हो, वो आपके लिए नहीं, बल्कि मैच खेलने के लिए यहां आया है.


Ranji Final: रजत पाटीदार सहित 3 शतकों के दम पर मप्र खिताब के नजदीक, मुंबई पर 162 रन की बढ़त

IND vs IRE Match Preview: हार्दिक पंड्या बतौर कप्तान आयरलैंड के खिलाफ देंगे पहली परीक्षा

शमी के समर्थन में भी खुलकर उतरे थे विराट
यह कोई पहला मौका नहीं है, जब विराट अपने साथी के लिए ढाल बने हैं. इससे पहले, टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय पेसर मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. उन्हें धर्म के नाम पर निशाने पर लिया गया. तब भी कोहली खुलकर शमी के समर्थन में आए थे और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था. ठीक इसी तरह, कोहली ने लीसेस्टरशायर के अभ्यास मैच के दौरान कमलेश नागरकोटी का साथ दिया और उन्हें परेशान करने वालों की बोलती बंद कर दी. लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच की अगर बात करें तो विराट कोहली ने पहली पारी में 33 रन बनाए थे.

Tags: India Vs England, Kamlesh Nagarkoti, Mohammed Shami, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर