वर्ल्‍ड कप से पहले विराट कोहली ने किया कमाल, सारे क्रिकेटर रह गए पीछे

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली टीम इंडिया को वर्ल्‍ड कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है.

News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 11:01 PM IST
वर्ल्‍ड कप से पहले विराट कोहली ने किया कमाल, सारे क्रिकेटर रह गए पीछे
विराट कोहली.
News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 11:01 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली खेल के मैदान पर तो हिट हैं ही इसके बाहर भी उनका जलवा है. सोशल मीडिया पर वे 100 मिलियन यानी 10 करोड़ फॉलोअर्स बनाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्‍ट काफी धूम मचाती है और उन्‍हें खूब पसंद किया जाता है. इंस्‍टाग्राम पर कोहली के 33.6, टि्वटर पर 29.5 और फेसबुक पर 37 मिलियन यूजर फॉलो करते हैं.

कोहली के 100 मिलियन फॉलोअर होते ही सोशल मीडिया पर वे ट्रेंड भी करने लगे. यूजर्स ने उनके बारे में कई दिलचस्‍प ट्वीट किए. पुर्तगाल के स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍याद 167 मिलियन फॉलोअर हैं.

पिछले साल विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ करवा चौथ पर फोटो पोस्‍ट की थी. इसे साल 2018 की सबसे ज्‍यादा पसंद की गई फोटो चुना गया था. इस फोटो पर करीब सवा दो लाख लाइक आए थे. साथ ही इसे मोस्‍ट रीट्वीटेड ट्वीट भी बताया गया था. इस ट्वीट को उस साल के गोल्‍डन ट्वीट में शामिल किया गया था.

Virat kohli anushka sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.


वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्‍का के साथ ट्रेवल की फोटो, ब्रांड प्रमोशन, भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बारे में पोस्‍ट करते हैं. इसके अलावा वे समय-समय पर फिटनेस से जुड़े वीडियो और टिप्‍स भी सोशल मीडिया पर डालते हैं.

विराट कोहली इंस्‍टाग्राम पर 93 और टि्वटर पर 52 लोगों को फॉलो करते हैं. वे इस सीजन क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और आराम कर रहे हैं. वे अभी प्राग घूमने गए हुए हैं. पिछले दिनों उन्‍होंने चेक गणराज्‍य की राजधानी प्राग की फोटो पोस्‍ट की थी.

इंग्‍लैंड के कप्‍तान मॉर्गन ने मारा करारा सिक्‍स, तोड़ डाली छत की टाइल
22 मई को वे भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए इंग्‍लैंड जाएंगे. यह कप्‍तान के रूप में उनका पहला वर्ल्‍ड कप होगा. कोहली की कप्‍तानी वाली टीम इंडिया को वर्ल्‍ड कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...