Home /News /sports /

Virat Kohli vs Sourav Ganguly: विराट कोहली या सौरव गांगुली? कौन बोल रहा सच? दोनों कर रहे अलग-अलग दावे, देखें VIDEO

Virat Kohli vs Sourav Ganguly: विराट कोहली या सौरव गांगुली? कौन बोल रहा सच? दोनों कर रहे अलग-अलग दावे, देखें VIDEO

भारतीय टीम की कप्तानी पर विराट कोहली और सौरव गांगुली के दावे अलग-अलग हैं. (AP/PTI)

भारतीय टीम की कप्तानी पर विराट कोहली और सौरव गांगुली के दावे अलग-अलग हैं. (AP/PTI)

Virat Kohli Press Conference: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों से परदा हटा दिए. विराट ने इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के दावे पर भी सवाल उठा दिए. गांगुली ने कहा था कि उन्होंने विराट से टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने की अपील की थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. विराट कोहली VS रोहित शर्मा कप्तानी विवाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Virat Kohli Press Conference) के बाद विराट कोहली बनाम सौरव गांगुली (Virat Kohli vs Sourav Ganguly) जैसा हो गया है. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस किसी और ने नहीं, खुद विराट कोहली ने की. कोहली ने कहा कि उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाने की जानकारी इस फैसले से सिर्फ डेढ़ घंटे पहले दी गई. इस बारे में उनसे पहले कोई बात नहीं की गई. विराट ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का नाम लिए बिना उनके उस दावे पर भी सवाल उठाए, जिसमें दादा ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 कप्तान बने रहने की अपील की थी.

    भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों से परदा हटाया. उन्होंने कहा कि वे दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं. विराट ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ किसी तरह का विवाद होने की खबरों का भी खंडन किया. विराट की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से रोहित शर्मा और उनके बारे में चल रही बातें भले ही ठंडी पड़ जाएं, लेकिन दादा के साथ उनके अनबन को हवा मिल गई है.

    विराट कोहली ने इस साल सितंबर में टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी. भारतीय कप्तान ने अपने इस फैसले के बारे में बताते हुए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के दावे के बारे में सवाल उठा दिए. कोहली ने कहा, ‘जब मैंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी तो मुझे कभी नहीं कहा गया कि आप कैप्टेंसी मत छोड़िए, बल्कि उसे बहुत अच्छे से रिसीव किया गया. कहा गया कि यह बहुत प्रोग्रेसिव स्टेप है और सही डायरेक्शन में है.’

    इससे पहले सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने विराट कोहली से व्यक्तिगत तौर पर बात करके कहा था कि उन्हें टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़नी चाहिए. लेकिन यह सही बात है कि वे वर्कलोड महसूस कर रहे हैं. इसलिए यह ठीक है. महान क्रिकेटर रहे हैं.

    अब जबकि विराट कोहली ने सौरव गांगुली के दावे को सबके सामने आकर सार्वजनिक तौर पर खारिज कर दिया है. ऐसे में गेंद सौरव के पाले में है कि वे बताएं कि ऐसी बात हुई भी थी या नहीं. अगर सौरव सामने नहीं आते हैं तो यह माना जा सकता है कि जो विराट कोहली कह रहे हैं वही बात सच है.

    Tags: BCCI, Cricket news, India vs South Africa, Rohit sharma, Sourav Ganguly, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर