विराट कोहली ने पूर्व क्रिकेटर की मां की जान बचाई, कोरोना के इलाज के लिए दिये 6.77 लाख रुपये 3593512

विराट कोहली ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मां की जान बचाई. (Virat Kohli Twitter)

विराट कोहली ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मां की जान बचाई. (Virat Kohli Twitter)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोना मरीजों की मदद के लिए 11 करोड़ रुपये जमा किये थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर सिर्फ एक जबर्दस्त बल्लेबाज नहीं हैं बल्कि वो एक अच्छे इंसान भी हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा क्रिकेट के अलावा सामाजिक कामों में भी लगे रहते हैं और लोगों की मदद करते हैं. बेहतरीन बल्लेबाजी से दिल जीतने वाले विराट कोहली ने एक बार फिर फैंस को अपना मुरीद बनाया है. दरअसल विराट कोहली ने टीम इंडिया की पूर्व क्रिकेटर की मां की जान बचाने में अहम भूमिका अदा की है.

विराट कोहली ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर केएस श्रवंति नायडू की मां एसके सुमन की जान बचाई है. दरअसल नायडू की मां को कोरोना हो गया था और उनकी हालत गंभीर थी. नायडू की मां अस्पताल में भर्ती थी लेकिन उनके इलाज के खर्चे के लिए उनपर ज्यादा पैसे नहीं थे. ऐसे मौके पर विराट कोहली ने इस पूर्व महिला क्रिकेटर की मदद की और उन्हें 6.77 लाख रुपये दिये. श्रवंति ने बीसीसीआई और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन से भी मदद की गुहार लगाई थी.

विराट कोहली ने जीता दिल

बता दें विराट कोहली को ट्विटर के जरिए श्रवंति की आर्थिक मुश्किलों के बारे में पता चला. दरअसल बीसीसीआई साउथ जोन की पूर्व संयोजक एन विद्या यादव ने ट्वीट के जरिए श्रवंति की मां के लिए मदद मांगी, जिसमें उन्होंने विराट कोहली को भी टैग किया. विराट कोहली ने तुरंत उनके ट्वीट का जवाब दिया और श्रवंति की मां की मदद के लिए आगे आए. बता दें टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी श्रवंति की मां के लिए पैसे जमा किये और साथ ही उन्होंने विराट कोहली को इसके बारे में बताया.
यह भी पढ़ें: WTC Final: माइकल वॉन की भविष्यवाणी, कहा-इंग्लिश कंडीशन में ये टीम बनेगी विजेता

बता दें हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोना मरीजों की मदद के लिए 11 करोड़ रुपये जमा किये थे. अनुष्का और विराट कोहली ने खुद 2 करोड़ रुपये दान किये. इन रुपयों से ऑक्सीजन के लिए जूझ रहे मरीजों की मदद की गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज